नई दिल्ली: बिग बी यानी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखते हैं. ऐसा कोई मुद्दा नहीं जिस पर उन्होंने अपनी राय न दी हो. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट के जरिए ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को बधाई दी है. भारतीय मूल के ऋषि सुनक को पूरे भारत की ओर से शुभकामनाएं भेजी जा रही हैं.


ब्रिटेन के पहले हिंदू पीएम


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि ऋषि सुनक ब्रिटेन की कंजर्वेटिव पार्टी से संबंध रखते हैं. ऋषि ने पीएम बनते ही इतिहास रच डाला है. वो ब्रिटेन के पहले अस्वेत और हिंदू प्रधानमंत्री बने हैं. बता दें कि 28 अक्टूबर को ऋषि प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे. ऐसे में भारत भी उनकी इस खुशी में शामिल हो गया है.



अमिताभ की इंस्टा पोस्ट


अमिताभ बच्चन ने इंस्टा पोस्ट पर ग्रे हुडी और मैचिंग ट्रैक पैंट के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वरी के साथ कैप्शन में लिखा कि जय भारत अब ब्रिटेन के पास भी मातृभूमि से प्रधानमंत्री के रूप में एक वायसराय होगा. उनकी इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.


फैंस के कमेंट


बता दें कि पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि अब हम भी उनसे दोगुना लगान वसूलेंगे. ऐसे में एक यूजर ने तो यहां तक कही दिया कि भले ही वो ब्रिटेन में पैदा हुए हैं और वहीं पले बड़े फिर भी ये खबर आने के बाद हर दूसरा भारतीय हमारा माल हमारा माल.


बता दें कि बिग बी के पांव में हाल ही में केबीसी के दौरान चोट लगी. जिसके बाद उन्हें डॉक्टर्स ने भी न चलने की सलाह दी है. उनकी इस पोस्ट की तरह ही उनकी चोट भी सुर्खियों में बनी हुई है.


ये भी पढ़ें: मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह ने कहा 'बिग बॉस' को अलविदा, दिवाली पर छूटे एंटरटेनमेंट के पटाखे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.