नई दिल्ली Amitabh Bachchan: ट्विटर ने 20 अप्रैल को वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया. जिसके बाद हर किसी के अकाउंट से ब्लू टिक गायब हो गया है. इस बीच अमिताभ बच्चन ने फिल्मी में अंदाज में एक ट्वीट कर ट्विटर पर ब्लू टिक लगाने की अपील की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ बच्चन से एलन मस्क ने की अपील 



वेरिफाइड अकांउट से ब्लू टिक गायब होने के बाद बिग बी कापी परेशान नजर आ रहे हैं. उन्होंने काफी मेजदार अंदाज में ट्वीट लिखा है भइया  ! सुन रहे हैं  ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम ...  तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ  तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं  - Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम । अब का, गोड़वा  जोड़े पड़ी  का  ??


वायरल हो रहा है ट्वीट 
अमिताभ बच्चन का ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. ब्लू टिक हटने की वजह न केवल अमिताभ बच्चन बल्कि कई सेलेब्स परेशान है. अब आम लोग और सेलेब्स के ट्विटर पर कोई खास फर्क नहीं रहा है. 


अमिताभ बच्चन के अलावा खोया ट्विटर ब्लू टिक 
शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट जैसे कई बड़े स्टार्स के ट्विटर से ब्लू टिक हट गया है. एलन मस्क ने कुछ समय पहले अनपेड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटाने का आनउंसमेंट की थी. वहीं 20 अप्रैल की रात से सभी अनपेड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिया गया है. 


सब्सक्रिप्शन की कीमत 
ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत मार्केट टू मार्केट अलग-अलग है. भारत में आईफोन और एंड्रॉइड स्मार्टफोन के लिए 900 रुपये महीना है, वहीं वेबसाइट के लिए 650 रुपये प्रति महीना है. 


इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra: रियल लाइफ में 'वैंप' जैसे जीने लगी थीं प्रियंका चोपड़ा, मां ने दिलाया एहसास 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.