नई दिल्ली:Amitabh Bachchan: हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन से चाहने वाले उनसे काफी नाराज हो गए हैं. एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट उनके फैंस के गले से नीचे नहीं उतर रहा है. उन्होंने एक्टर और निर्माता कमाल आर खान यानी केआरके के नए गाने को अपने एक्स अकाउंट पर प्रमोट किया, जो लोगों को जरा भी रास नहीं आ रहा है.  केआरके अक्सर फिल्मी सितारों पर उल्टे सीधे कमेंट करते नजर आ जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ बच्चन का पोस्ट



अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.  फिल्म प्रमोशन से लेकर वायरल न्यूज तक, अभिनेता अपने ट्विटर और ब्लॉग के जरिए फैंस तक अपनी हर अपडेट पहुंचाते हैं, लेकिन उनका कमाल राशिद खान का गाना प्रमोट करना लोगों को रास नहीं आया. उनका लेटेस्ट ट्वीट देख लोग उनसे नाराज हो गए हैं. 


केआरके का गाना किया प्रमोट


अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर केआरके के गाने को लेकर एक पोस्ट किया है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'टी- सीरीज का गाना मेरे साथिया रिलीज हो गया है, जिसे अंकित तिवारी ने गाया है. वहीं डीजे शेजवुड ने संगीत दिया है. कलाकार केआरके, रक्षिका शर्मा और कीया शर्मा का ये गाना देखें और आनंद लें.' बस फिर क्या था, लोगों पर तंज कसने वाले केआरके के गाने को यूं प्रमोट करता देख अमिताभ बच्चन से उनके चाहने वाले गुस्सा हो गए.


फैंस हुए नाराज, कमेंट कर कही ये बात


बिग बी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- कृपया कुछ स्टैंडर्ड रखें." वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि "इन्हें प्रमोट कर रहे हो अमिताभ जी इतने बुरे दिन आ गए हैं." एक और यूजर ने लिखा कि "मैं कल्पना नहीं कर पा रहा हूं कि केआरके को एबी प्रमोट कर रहे हैं." वहीं एक यूजर ने लिखा कि "सर कहां से कहां आ गए.


ये भी पढ़ें- Richa Chadha ने कराया खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट, पति Ali Fazal बाहों में नजर आईं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.