Richa Chadha ने कराया खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट, पति Ali Fazal बाहों में नजर आईं एक्ट्रेस

Richa Chadha Maternity Photoshoot: बॉलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल अब किसी भी दिन अपने आने वाले बच्चे का स्वागत कर सकते हैं. वहीं बेबी की डिलीवरी से पहले एक्ट्रेस ने अली के साथ बेहद ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट कराया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 17, 2024, 09:03 AM IST
  • रिचा चड्ढा ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज
Richa Chadha ने कराया खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट, पति Ali Fazal बाहों में नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Richa Chadha Maternity Photoshoot: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक रिचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही माता -पिता बनने वाले हैं. दोनों किसी भी दिन अपने पहले बच्चे का स्वागत कर सकते हैं. एक्ट्रेस किसी भी दिन बेबी डिलीवर कर सकती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अली के साथ मैटरनिटी फोटोशूट कराया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रिचा ने शेयर की तस्वीरें

ऋचा चड्ढा ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीरों में कपल बेहद सिजलिंग लुक में दिख रहा है. रिचा ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज को शेयर किया है. तस्वारों में दोनों बेबी बंप पर हाथ रखे दिख रहे हैं. वहीं एक फोटो में रिचा बेबी बंप को पकड़े दिख रही हैं.

कैप्शन लिखा खास

रिचा चड्ढा ने कैप्शन में बेहद खास बात लिखी है. कैप्शन में रिचा ने लिखा- इतना पवित्र प्रेम संसार में प्रकाश की किरण के अलावा और क्या ला सकता है? इस अविश्वसनीय यात्रा में मेरे साथी बनने के लिए धन्यवाद alifazal9. इस लाइफ में और कई अन्य, तारों की रोशनी और आकाशगंगाओं के माध्यम से... प्रतिभाशाली ridburman को हमारे नेचुरल आवास में शूट करने के लिए धन्यवाद  gulati.kanika. मेए बी हम , करुणा, सहावॉरियर ऑफ लाइट अनुभूति, उपचार और सबसे बढ़कर प्रेम से भरे बच्चे को जन्म दें. आमीन. 

कमेंट सेक्शन किया ऑफ

रिचा चड्ढा कि पोस्ट में एक खास बात भी थी. उन्होंने अपनी तस्वीरों को शेयर कर ने के बाद कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया था, जिसका जिक्र उन्होंने कैप्शन में किया है. उन्होंने लिखा- कमेंट बॉक्स बंद हैं, क्योंकि यह मेरे द्वारा पोस्ट की गई सबसे निजी चीज़ है. 

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif Birthday: 'बहुत रोना आता है...', रणबीर संग रिश्ते को लेकर जब कैटरीना कैफ ने किया था खुलासा, दीपिका के लिए कह थी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़