नई दिल्ली:Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैंस के साथ अपडेट शेयर भी करते हैं. इस बीच एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एआई तस्वीर शेयर की है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रही है, वहीं कुछ को पसंद नहीं आई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो


अमिताभ बच्चन डेली एक पोस्ट सोशल मीडिया पर करते हैं. फैंस को भी बिग बी के पोस्ट का खास इंतजार रहता है. अब अमिताभ ने एआई से बनी अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- एआई जिंदाबाद. फोटो में एक्टर ब्लैक एंड व्हाइट सूट में बदिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने पोलका डॉट टाई पहनी हुई है. फोटो में उनकी आंखे आंखें ब्लू दिख रही हैं.



यूजर्स ने किए कमेंट


अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा- ये पेंटिंग की तरह लग रहा है. दूसरे फैन ने लिखा- मैं इससे बेहतर ड्राइिंग बनाता हूं, आप मेरी प्रोफाइल पर देख सकते हैं. वहीं एक ने लिखा- एबी जिंदाबाद. एक यूजर ने लिखा- सर आप एआई से बेहतर लगते हो.


इन फिल्मों में दिखेंगे एक्टर


वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन हाल में ही गणपत फिल्म में नजर आए है. इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ लीड रोल में नजर आए हैं. इसके बाद वह जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ कल्कि 2898 एडी में दिखाई देंगे. फिल्म से उनका लुक रिलीज हो चुका है, साथ ही अमिताभ बच्चन कई सालों बाद एक बार फिर रजनीकांत के साथ भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. 


इसे भी पढ़ें- Waheeda Rehman: वहीदा रहमान और गुरु दत्त की अधूरी प्रेम कहानी, चाहकर भी इस वजह से एक न हो पाए दोनों


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.