नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम आज उन स्टाइकिड्स की लिस्ट में शुमार किया जा सकता है, जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ली है. बहुत कम समय में और छोटी सी उम्र में अनन्या को बड़ा मुकाम हासिल हो चुका है. आज उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस फके साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ananya Panday ने दिखाया बिकिनी लुक


पिछले कुछ समय में अनन्या अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स की वजह से भी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. अनन्या के इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनके बोल्ड और स्टाइलिश लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.



इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. इस बार अनन्या ने अपने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां एक्ट्रेस बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं.


थाईलैंड में दिखा अनन्या का हॉट लुक


बता दें कि अनन्या इस समय फुकेट, थाईलैंड में वक्त बिता रही हैं. यहां वह खूब मस्ती करते हुए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में अनन्या के अलग-अलग लुक्स देखने को मिल रहे हैं. यहां वह समुद्र किनारे बिकिनी पहने हुए बैठी दिख रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. अब अनन्या के चाहने वाले उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या पांडे


गौरतलब है कि इस समय अनन्या के पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द है वह 'खो गए हम कहां' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद एक्ट्रेस को पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में भी देखा जाएगा. फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- VIDEO: साल के आखिरी दिन भी बाज नहीं आईं उर्फी जावेद, नाखून से बना डाली ऐसी ड्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.