नई दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बीते शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस शादी की गूंज पूरे देश में सुनने को मिली. दुनियाभर से मशहूर हस्तियां अंबानी परिवार के छोटे शहजादे की शादी में शरीक होने के लिए पहुंची थीं. वहीं, अब लगातार इस शादी के फुटेज सामने आ रहे हैं. इंडस्ट्री के नामी सितारों को अनंत अंबानी की बारात में जमकर डांस करते हुए देखा जा रहा है. वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अनन्या पांडे, निक जोनस को धक्का देती दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनन्या ने दिया धक्का


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनंत की बारात में बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारे मस्ती में खूब डांस कर रहे हैं. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनस और बाकी सितारों के साथ नाचती नजर आ रही हैं.



इस दौरान पीछे से अनन्या पांडे आती हैं और प्रियंका के साथ डांस करने के लिए उनके पति निक को धक्का देकर साइड कर देती हैं. ऐसे में निक थोड़ी हैरानी से अनन्या की ओर देखते हैं, लेकिन वह पीछे हट जाते हैं.


निक और प्रियंका हुए भारत से रवाना


इसके बाद सामने से रणवीर सिंह, निक जोनस की ओर हाथ बढ़ाते हैं और उन्हें आगे की ओर खींच लेते हैं. फिर प्रियंका उन्हें देख हंस पड़ती हैं. बता दें कि निक और प्रियंका खासतौर पर अनंत-राधिका की शादी अटैंड करने के लिए मुंबई आए थे, लेकिन अब दोनों ही वापस जा चुके हैं. दोनों अलग-अलग फ्लाइट से गए हैं. बताया जा रहा है कि कनाडा में कॉन्सर्ट के कारण निक को पहले ही जाना पड़ा. वहीं, बाद में प्रियंका शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया निकल गईं.


एयरपोर्ट पर दिखीं प्रियंका


गौरतलब है कि शादी अटैंड करने के बाद प्रियंका शनिवार को तड़के सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान पैपराजी जब उन्हें अपने कैमरों में कैद रहे थे, तब उन्होंने इशारे में कहा, 'सो जाओ अब' इसके बाद वह मुसकुराते हुए वहां से चली गईं.


ये भी पढ़े- Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Live: अनंत-राधिका ने पहनाई एक दूसरे को वरमाला, दुल्हन बन बेहद खूबसूरत दिखीं अंबानी परिवार की बहू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.