नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmanna Khurran) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अनेक (Anek)' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फैंस काफी लंबे वक्त से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे. हाालांकि फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से भी मिली जुली प्रतिकियाएं मिल रही हैं. फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्‍हा हैं और लीड एक्टर आयुष्मान, इसिलए फिल्म से फैंस को कुछ ज्यादा अपेक्षाएं थीं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बार नहीं चला आयुष्मान खुराना का जादू 


जहां एक ओर पिछले सप्ताह रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचा रही है, ऐसे में दूसरी ओर आयुष्मान की इस फिल्म की राहें थोड़ी मुश्किल होती दिख रही हैं. भूल भुलैया 2 के आगे पहले धाकड़ का दम निकला और अब 'अनेक' भी कमाई के लिए स्ट्रगल करती दिख रही है.


दूसरे दिन का कलेक्शन आया सामने 


ओपनिंग डे पर आयुष्मान की फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन का कारोबार भी सामने आ चुका है. मीडिया रिपोट्स की मानें तो फिल्म ने शनिवार को 2-3 करोड़ का बिजनेस कर पाई है.


'अनेक' को देशभर में 1200 स्क्रीन्स ही मिली हैं, जबकि विदेशों में इसे 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इसके बाद भी अब फिल्म का खास प्रदर्शन नहीं दिखा है. 


आयुष्मान के चाहने वाले हुए निराश 


फिल्म ना चलने की सबसे बड़ी वजह इसकी कमजोर कहानी बताई जा रही है. अनुभव सिन्हा ने नॉर्थ ईस्‍ट इंडिया के लोगों की दिक्कतों को दर्शकों के सामने रखने की कोशिश की है, लेकिन बस अच्छे से पेश नहीं कर पाए. 


वहीं, दूसरी ओर इन दिनों थिएटर्स में कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' छाई हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं. वहीं, आयुष्मान खुराना ने भी इस बार अपने सभी फैंस को निराश किया है.


ये भी पढ़ें- VIDEO: अवनीत कौर ने टू-पीस पहन मचाई सनसनी, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.