VIDEO: अवनीत कौर ने टू-पीस पहन मचाई सनसनी, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू के कारण चर्चा में हैं. वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) में नजर आने वाली हैं. हालांकि इससे पहले अवनीत अपने फोटोशूट्स की वजह से खबरों में छाई हुई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2022, 02:20 PM IST
  • बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं अवनीत कौर
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
VIDEO: अवनीत कौर ने टू-पीस पहन मचाई सनसनी, बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग

नई दिल्ली: चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) में नजर आने वाली हैं. अवनीत ने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो ऊंचा मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं अवनीत 

बॉलीवुड डेब्यू से पहले अवनीत अपने फोटोशूट्स की वजह से खबरों में छाई हुई हैं. प्रोजेक्ट्स के अलावा अवनीत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर फैंस को उनका एक नया और अलग अवतार देखने को मिलता है. ऐसे में अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाते हुए बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है.

अवनीत की अदाओं ने किया मदहोश 

सोशल मीडिया स्टार अवनीत कौर इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. अवनीत मालदीव से लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके फैंस को खूब इंप्रेस कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अब उन्होंने फिर से अपना एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसे देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. इनमें उन्हें ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है. अवनीत ने इस लुक को ब्लू प्रिंटेड स्कर्ट के साथ बांधककर ग्लैमरस का तड़का लगाया है.

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट   

लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेअकप किया है और बालों को ओपन कर्ल रखा है. वीडियो में वह किलर डांस मूव्स दिखा रही हैं. इस दौरान वह बेहद हॉट और ग्लैमर दिख रही हैं. अवनीत के चाहने वालों के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ घंटों में ही इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और कमेंटस आ चुके हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी अवनीत 

दूसरी तरफ अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. वह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ इस मूवी में मुख्य भुमिका में दिखाई देंगी. फैंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Anek BO Collection Day 1: पहले ही दिन औंधे मुंह गिरी आयुष्मान खुराना की फिल्म, किया इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़