नई दिल्ली:Angad Bedi Neha Dhupia love story: बॉलीवुड के हैंडसम हंक अंगद बेदी एक समय पर बेफिकरे होकर जिंदगी गुजार रहे थे. पूर्व भारतीय क्रिकेटर कप्तान बिशन सिंह के लाड़ले शान से जिंदगी जीना पसंद करते थे. हर दूसरी लड़की पर फिदा होने वाले अंगद को क्या पता था कि कोई ऐसा भी, जो उन्हें अपने प्यार में हमेशा के लिए गिरफ्तार कर सकता है. जी हां, कम लोग ही जानते हैं कि अंगद को नेहा से एक तरफा प्यार हुआ था. बड़े पापड़ बेलने के बाद दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंचा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

70 से ज्यादा लड़कियों को किया डेट


अंगद बेदी ने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों का खुलासा एक इंटरव्यू में कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि उन्होंने शादी से पहले 70 से ज्यादा लड़कियों को डेट किया था. इस बात का खुलासा अंगद बेदी ने नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में किया था,  साथ ही, उन्होंने यह भी बताया था कि इन लड़कियों में कई उम्र में उनसे बहुत बड़ी थीं.


जिम से शुरू हुई लव स्टोरी


नेहा धूपिया और अंगद बेदी की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत जिम में हुई थी. अंगद पहली बार नेहा को जिम में देखते ही उन पर फिदा हो गए थे.



उस समय वे अंडर-19 क्रिकेट खेलते थे और नेहा मिस इंडिया प्रतियोगिता की तैयारी में लगीं थी. इतना ही नहीं नेहा को इंप्रेस करने के लिए एक्टर ने लोन में महंगी कार तक उठा ली थी. वह हर हाल में नेहा को पाना चाहते थे.


2018 में की शादी


साल 2018 के दौरान नेहा और अंगद ने गुपचुप शादी कर ली थी. दोनों ने शादी की कानों कान खबर तक नहीं लगने दी. जब यह बात भी सामने आई तो हर कोई हैरान था. वहीं खबर ये भी की शादी से पहले नेहा तीन महीने की प्रेग्नेंट थीं. शो 'नो फिल्टर नेहा' में अंगद ने खुलासा किया था कि शादी से पहले नेहा प्रेग्नेंट हो गई  थीं. जब ये बात घर वालों को पता चली थी, तो बहुत डांट पड़ी थी.


इसे भी पढ़ें:  Ekta Kapoor और रिया कपूर ने फिर मिलाया हाथ, फिल्म का किया ऐलान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप