नई दिल्ली: Anil kapoor: अपनी फिटनेस और लुक्स के साथ ही अनिल कपूर इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में बने हुए है. हाल ही में फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इसी बीच एक्टर के सोशल मीडिया को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनिल कपूर ने डिलीट किए इंस्टाग्राम पोस्ट


खबरें आ रही हैं कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की सारी पोस्ट और पिक्चर को डिलीट कर दिया है. हालांकि ये सारी पोस्ट एक्टर ने खुद डिलीट की है या उनका अकाउंट हैक हो गया है इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. अनिल कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट गायब होता देख फैंस सोच में पड़ गए हैं. कुछ हैरानी जता रहे हैं तो कुछ सोच रहे हैं कि क्या ये प्रमोशनल स्टेप है.


सोनम कपूर ने किया रियेक्ट 


अनिल कपूर के इंस्टाग्राम पोस्ट्स डिलीट करने पर उनकी बेटी सोनम कपूर भी काफी शॉक्ड हो गई हैं. सोनम कपूर ने अनिल कपूर के इंस्टाग्राम अकाउंट की फोटो लेते हुए पोस्ट किया और हैरानी जताकर लिखा, 'डैड?'. इस पोस्ट का साफ मतलब ये था कि सोनम कपूर को भी इसकी वजह नहीं पता है.


अनिल कपूर वर्कफ्रंट 


वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल को भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल की हालिया रिलीज फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में देखा गया था. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं अब वह जल्द ही रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें- 28 years of DDLJ: राज-सिमरन की जोड़ी को पूरे हुए 28 साल, काजोल ने इस अंदाज में मनाया जश्न


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.