Birthday Special: अनिल कपूर के बेटे होने का मुझे नहीं मिला कोई फायदा, जानें हर्षवर्धन कपूर ने क्यों कही ये बड़ी बात?

Harsh Varrdhan Kapoor Kapoor Birthday: बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें एक्टिंग विरासत में मिली है. वह अपनी विरासत को सहेजने की पूरी कोशिश करते हैं. इस लिस्ट में एक्टर हर्षवर्धन कपूर का नाम भी है, जो अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 9, 2023, 08:10 AM IST
  • 33वां जन्मदिन मना रहे हैं हर्षवर्धन कपूर
  • 'मिर्जया' फिल्म से किया था डेब्यू
Birthday Special: अनिल कपूर के बेटे होने का मुझे नहीं मिला कोई फायदा, जानें हर्षवर्धन कपूर ने क्यों कही ये बड़ी बात?

नई दिल्ली: Harsh Varrdhan Kapoor Birthday: बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर 9 नवंबर को अपना 33वां बर्थडे मना रहे हैं. एक्टर का जन्म मुंबई में हुआ था. कपूर खानदान के बाकी सदस्यों की तरह हर्षवर्धन कपूर भी अभिनय में किस्मत आजमा चुके हैं, लेकिन वो अपने पिता की तरह फिल्मी दुनिया में नाम नहीं कमा सके. एक्टर का कहना है कि उन्हें कभी अनिल कपूर के बेटे होने का फायदा नहीं मिला है.

अनिल कपूर के बेटे होने का नहीं होता फायदा

हर्षवर्धन कपूर ने मीडिया से बात करते दौरान कहा था कि सच्चाई तो ये है कि मैंने जिन डायरेक्टर्स के साथ मैंने काम किया है, उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है कि में किसका बेटा हूं.  मुझे लगता विक्रमादित्य मोटवाने, वसन बाला और राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसे लोगों को सिर्फ काम से मतलब होता है. मुझे कभी स्पेलश स्ट्रीट नहीं किया जाता, सिर्फ इसलिए क्योंकि में अनिल कपूर का बेटा हूं. स्टारकिड होने से कुछ नहीं होता है.

'बॉम्बे वेलवेट' से शुरू हुआ करियर

हर्षवर्धन ने अपना एक्टिंग करियर साल 2016 में आई फिल्म 'मिर्जया' से शुरू किया था, पर वह फिल्मी दुनिया में 2015 में ही कदम रख चुके थे. हर्षवर्धन ने 2015 में आई फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था.जिसके एक साल बाद यानी 2016 में उन्होंने फिल्म 'मिर्जया' से बतौर एक्टर डेब्यू किया.  इस फिल्म में उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई, पर बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म औंधे मुंह गिर गई.

2018 में फिर हुए रीलॉन्च

पहली फिल्म के फ्लॉप होने के बाद हर्षवर्धन साल 2018 में फिल्मी पर्दे पर नजर आए. इस साल उनकी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' रिलीज हुई थी. इस फिल्म का हाल भी पहली फिल्म जैसा हुआ. हर्षवर्धन की तारीफ हुई, लेकिन ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी. हर्षवर्धन कोशिश पूरी कर रहे थे खुद को साबित करने की लेकिन किस्मत उनके साथ नहीं थी.

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: कभी नाइट क्लब में अपने गानों से लोगों का मनोरंजन करती थीं Usha Uthup, शशि कपूर ने ऐसे बदल दी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़