नई दिल्ली: Animal vs Sam Bahadur Advance Ticket Booking: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की 'एनिमल' का जबसे ट्रेलर रिलीज किया गया है, तभी से इसे लेकर दर्शकों के बीच काफी बज बना हुआ है. एडवांस बुकिंग के मामले में भी फिल्म ने नए रिकॉर्ड्स बनाने शुरू कर दिए हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जाने लगा है कि 'एनिमल' आसानी से शुरुआती 3 दिनों में ही अपनी लागत निकाल लेगी. हालांकि, इस के साथ पर्दे पर विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' भी रिलीज की जाने वाली है, जिसे लेकर फिलहाल 'एनिमल' जैसा बज न हो, लेकिन ट्रेलर ने दर्शकों का दिल खूब जीता है. इसकी भी छप्पड़ फाड़ एडवांस टिकट बुकिंग की जा रही है. ऐसे में अब सवाल यह उठने लगा है कि बॉक्स ऑफिस पर किसका परचम लहराएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शानदार है दोनों के रिकॉर्ड


'एनिमल' को हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज की जा रही है. ताजा रिपोर्ट्स की माने तो पहले दिन के लिए ही फिल्म के 5.75 लाख टिकट्स बिक चुके हैं, जिससे 19.7 करोड़ रुपये की कमाई हो गई है. दूसरी ओर 'सैम बहादुर' की बात करें तो पहले दिन के लिए फिल्म की 57,888 टिकट्स बिकी हैं, जहां से अब तक 1.81 करोड़ रुपये की ही कमाई हुई है. इसे 3,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है.


सिने प्रेमियों को पसंद आएगी फिल्म


संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' की कहानी पर बात करें तो इसमें अर्जुन सिंह (रणबीर) और उनके बिजनेसमैन पिता बरबीर सिंह (अनिल कपूर) की जटिल कहानी देखने को मिलेगी. फिल्म में इन दोनों के अलावा बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इसमें एक्शन, रोमांस और ड्रामा का तड़का देखने को मिलने वाला है. फिल्म शुक्रवार, 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.


'सैम बहादुर' में दिखेंगी देशभक्ति की झलक


दूसरी ओर 'सैम बहादुर' पर बात करें तो मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी यह फिल्म देशप्रेमियों को बेहद पसंद आने वाली है. वहीं, विक्की कौशल की अदाकारी भी देखने लायक होगी. उन्होंने सैम मानेकशॉ के रोल में खुद को ढालने के लिए हर मुमकिन कोशिश की है और काफी हद तक विक्की के किरदार में उनकी झलक भी दिखाई दे रही है. फिल्म में फातिमा सना शेख और सानिया मल्होत्रा जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे. यह फिल्म 1 दिसंबर को 'एनिमल' को टक्कर दे रही है.


ये भी पढ़ें- Animal: बॉबी देओल के खूंखार अंदाज ने उड़ा दिए महेश बाबू के होश, ट्रेलर देख हाथ से छूट गया था मोबाइल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.