'संस्कारी बहू' अंकिता लोखंडे ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इस बार अपने बेहद बोल्ड फोटोशूट से सभी के होश उड़ा दिए हैं. अब एक्ट्रेस का ये सिजलिंग लुक तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 05:01 PM IST
  • अंकिता लोखंडे की बोल्डनेस ने किया हैरान
  • अंकिता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
'संस्कारी बहू' अंकिता लोखंडे ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी जबरदस्ती एक्टिंग से दर्शकों का खूब दिल जीता है. पर्दे पर हमेशा ही अंकिता संस्कारी बहू और बेटी के रोल में दिखी हैं. ऐसे में उनका लिबास भी काफी सिंपल और सादा रहा है. हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Ankita Lokhande ने किया लोगों को मदहोश

अंकिता पिछले कुछ समय से काफी बोल्ड हो गई हैं. अपने सिजलिंग लुक को वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करना भी नहीं भूलतीं. अब फिर से उनका लेटेस्ट लुक काफी वायरल हो रहा है. इन फोटोज में अंकिता का अब तक का सबसे बोल्ड लुक देखने को मिला है. यहां वह ब्लू कलर का फ्लोरल प्रिंटेड थाई हाई स्लिट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं अंकिता लोखंडे

अंकिता ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन शेड की हील्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@lokhandeankita)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए फ्लोर पर बैठकर एक से एक पोज दिए हैं.

अंकिता की अदाओं ने उड़ाए फैंस के होश

अंकिता की इतनी बेबाकी देख फैंस भी हैरान रह गए हैं. अब उनके इस लुक को जमकर सराहना भी हो रही है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी अंकिता की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के दौरान अपनी टोन्ड लेग्स भी खूब फ्लॉन्ट की है.

इस फिल्म में दिखेंगी अंकिता लोखंडे

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे इन दिनों अपकमिंग बायोपिक 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें यमुनाबाई का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. एक्ट्रेस के फैंस एक बार फिर से उन्हें नए अंदाज में देखने के लिए काफी बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- मां के बर्थडे पर नेहा मलिक ने दिखाई बोल्डनेस, फिटेड डीपनेस जंपसूट में की जमकर पार्टी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़