नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ चुकी हैं. अंकिता पहले ही अपने शानदार अभिनय से साबित कर चुकी हैं कि वह खुद को किसी में किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. सीरियल्स के अलावा एक्ट्रेस ने हमेशा ही अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान खूब खींचा है. पर्दे पर हमेशा ही अंकिता संस्कारी बहू और बेटी के रोल में दिखी हैं. ऐसे में उनका लिबास भी काफी सिंपल और सादा रहा है. हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं अंकिता 


वहीं, दूसरी ओर अंकिता अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह पिछले कुछ समय से काफी बोल्ड हो गई हैं. अपने सिजलिंग लुक को वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करना भी नहीं भूलतीं. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट सिजलिंग लुक तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है. अंकिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.


अंकिता ने दिखाईं अदाएं


ताजा तस्वीरों में अंकिता को रेड फ्रंट कट ड्रेस में देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए अंकिता ने मिनिमल मेकअप किया है और काफी स्टाइलिश बन बनाया है.



यहां वह कैमरे के सामने नटखट और चुलबुली अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अंकिता एक से बढ़कर एक पोज देती बेहत हसीन लग रही हैं. अंकिता का लुक लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है. इस लुक में अंकिता काफी ग्लैमरस लग रही हैं 


इस फिल्म में दिखेंगी अंकिता लोखंडे


गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे इन दिनों अपकमिंग बायोपिक 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें मुनाबाई का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. एक्ट्रेस के फैंस एक बार फिर से उन्हें नए अंदाज में देखने के लिए काफी बेताब हैं.


ये भी पढे़ं- सृष्टि रोड़े ने फिर चलाया दिलकश अदाओं का जादू, डीप नेक ड्रेस में दिए ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.