सृष्टि रोड़े ने फिर चलाया दिलकश अदाओं का जादू, डीप नेक ड्रेस में दिए ऐसे पोज

सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) पिछले लंबे वक्त से अपने बोल्ड लुक की वजह से काफी चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपने सिजलिंग अवतार से सभी को हैरान कर दिया है. अब फिर से सृष्टि ने नया अंदाज दिखाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 01:19 PM IST
  • सृष्टि रोड़े ने कराया सिजलिंग फोटोशूट
  • सृष्टि रोड़े सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
सृष्टि रोड़े ने फिर चलाया दिलकश अदाओं का जादू, डीप नेक ड्रेस में दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों पर खूब चला चुकी हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. सृष्टि को अक्सर अपने शोज में एक सीधी-साधी और संस्कारी बहू या बेटी का किरदार निभाते हुए देखा जाता है. हालांकि, असल जिंदगी में सृष्टि की बोल्डनेस किसी भी बड़ी एक्ट्रेस को आसानी से मात देती है. पिछले कुछ समय में वह वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड हो गई हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं सृष्टि

फैंस सृष्टि की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. अब सृष्टि ने अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट का पारा बढ़ा कर दिया है. एक्ट्रेस ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेहद हसीन लग रही हैं.

सृष्टि ने दिखाईं शोख अदाएं

लेटेस्ट लुक में सृष्टि बेबी पिंक कलर का डीप नेक गाउन पहने नजर आ रही हैं. मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

सृष्टि इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं. अब फैंस भी उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं सृष्टि

गौरतलब है कि सृष्टि को पिछले काफी कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स मे देखा जा रहा है. ऐसे में उनके फैंस भी अब बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि वह इन दिनों उन्हें कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं.

ये भी पढे़ं- सलमान खान की भांजी फिल्मों के लिए हुईं तैयार, मामा की तरह बॉलीवुड पर करेंगी राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़