नई दिल्ली: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पिछले कुछ वक्त से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अंकिता पहले ही अपने शानदार अभिनय से साबित कर चुकी हैं कि वह खुद को किसी में किरदार में बखूबी ढाल चुकी हैं. सीरियल्स के अलावा एक्ट्रेस ने हमेशा ही अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान खूब खींचा है. 


Ankita Lokhande ने दिखाई फोटोशूट की झलक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज अंकिता उस मुकाम पर हैं, जहां लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका सिजलिंग और बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर अंकिता ने अपने चाहने वालों पर सादगी का जादू चलाया है. एक्ट्रेस ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.


अंकिता ने साड़ी पहन दिखाईं अदाएं


तस्वीरों में अंकिता रेड कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग हैवी ब्लाउज पेयर किया है.



मांग में सिंदूर से लेकर लाल बिंदी तक, अंकिता के इस लुक को और भी ग्रेसफुल बना रहे हैं. अंकिता ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और बन बनाया हुआ है. यहां एक्ट्रेस ने हैवी ज्वेलरी कैरी की है. 


अंकिता ने दिए सिजलिंग पोज


अंकिता तस्वीरों में अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. कुछ फोटोज में वह पति विक्की जैन के साथ पोज देती नजर आईं. ब्लैक कुर्ता-पायजामा में विक्की जैन भी काफी डैशिंग लग रहे हैं. अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 


इस फिल्म में दिख सकती हैं अंकिता 


अंकिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय उन्हें कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 


ये भी पढ़ें- Anupama Upcoming Twist: अब दर-दर भटकेंगे पाखी-अधिक, कहानी में आएगा बड़ा ट्विस्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.