Anupama Upcoming Twist: अब दर-दर भटकेंगे पाखी-अधिक, कहानी में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama Upcoming Twist: बीते एपिसोड में आपने देखा कि दिवाली पूजन के बाद पाखी और अधिक दूल्हा और दुल्हन बनकर शाह हाउस में धमाकेदार एंट्री लेते हैं. ऐसे में एक बार फिर से शाह हाउस में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 07:58 PM IST
  • अधिक और पाखी ने की शादी
  • वनराज ने बेटी को दी ये सजा
Anupama Upcoming Twist: अब दर-दर भटकेंगे पाखी-अधिक, कहानी में आएगा बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) की कहानी रोज नई करवट ले रही है, जिसकी वजह से शो पिछले दो सालों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए है. 'अनुपमा' की कहानी में एक के बाद एक उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. बीते एपिसोड में आपने देखा कि दिवाली पूजन के बाद पाखी और अधिक दूल्हा और दुल्हन बनकर शाह हाउस में धमाकेदार एंट्री लेते हैं. 

अधिक-पाखी ने की शादी 

ऐसे में एक बार फिर से शाह हाउस में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक ओर जहां वनराज ने पाखी और अधिक को अपने घर से बाहर निकाल दिया है. वहीं, दूसरी ओर अनुज ने दोनों से थोड़ा वक्त मांगा है. बा, बापूजी और अनुज के द्वारा समझाए जाने पर वनराज शाह ने कहा कि क्योंकि पाखी ने समझाने पर भी अपना फैसला नहीं बदला, इसीलिए अब वह भी किसी सूरत में अपना फैसला बदलेगा नहीं.

अनुज से मदद मांगेगा अधिक

दोनों बार-बार अनुज को मनाने की कोशिश करते रहे कि वह उनकी मदद करे. अनुज मदद तो करना चाहता है, लेकिन साथ ही साथ वह यह भी जानता है कि पाखी वनराज शाह और अनुपमा की बेटी है, ऐसे में फैसला लेने का हक सिर्फ उन्हीं को है. पाखी ने एक ही बात की रट लगा रखी है कि अब वह और अधिक शादी कर चुके हैं और उन्हें कोई अलग नहीं कर पाएगा. 

क्या सड़क पर आ जाएंगी पाखी?

वनराज शाह का फैसला सुनने के बाद पाखी और अधिक को शाह निवास पर ही छोड़कर जब अनुपमा जाने लगती है तो उसके बच्चे उसके सामने गिड़गिड़ाते हैं. मगर अनुपमा बहुत सख्ती से कहती है कि जब शादी की है तो इसे जिम्मेदारियां निभाना भी आना चाहिए. अब देखने होगा कि अनुपमा में आगे क्या-क्या होगा? 

ये भी पढे़ं-  Serial TRP Week 42: कायम है 'अनुपमा' की बादशाहत, इन शोज के बीच दिखी भिड़ंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़