नई दिल्ली: बिग बॉस 17 अपने फिनाले वीक में एंटर कर चुका है. 28 जनवरी को बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले होगा इसकी साथ इस सीजन का विनर मिल जाएगा. फिनाले से पहले शो में मीडिया ने सभी बचे हुए सदस्य से सवाल किए. वहीं अंकिता ने मीडिया ने सुशांत का नाम लेकर सवाल किए है. अंकिता ने बताया है कि आखिर शो में वह सुशांत सिंह का नाम क्यों लेती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया ने सुशांत को लेकर किया सवाल 
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बताया है कि वह 'बिग बॉस 17' में दिवंगत अभिनेता और अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में क्यों बातें करती हैं.
सोमवार रात आयोजित शो में मीडिया सेगमेंट के दौरान, अंकिता ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह सुशांत के बारे में बोल सकती हैं क्योंकि उन्हें उन पर बहुत गर्व महसूस होता है.


अंकिता ने तोड़ी चुप्पी 
अंकिता ने कहा, ''अभिषेक और मैं सुशांत के बारे में इसलिए बात करते थे क्योंकि वह उन्हें अपना आइडल मानते हैं. वह हमेशा से सुशांत जैसा बनना चाहते हैं और उसे अपनी इंस्पिरेशन मानते हैं.'' ''मैंने हमेशा सुशांत के बारे में केवल अच्छी बातें की हैं क्योंकि मुझे लगता है कि अगर मैं इस प्लेटफॉर्म के जरिए उसके बारे में कुछ अच्छी बातें बता सकती हूं, तो क्यों नहीं? 


सुशांत के बारे में बात कर गर्व होता है
एक्ट्रेस ने आगे कहा- उसने अच्छे काम किये हैं और मैं जितना उनके बारे में जानती हूं, उतना बोल सकती हूं.'' "मैं सुशांत के बारे में बात करने में बहुत गर्व महसूस करती हूं और इसमें कुछ भी गलत नहीं है... मुझे लगता है कि यह बिल्कुल ठीक है क्योंकि जितना मैं सुशांत को जानती हूं, शायद कोई नहीं जानता."


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़े- Fighter:'फाइटर' के प्रमोशन से Deepika Padukone ने क्यों बनाई दूरी? डायरेक्टर ने वजह का खुलासा किया


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.