नई दिल्ली: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 'बिग बॉस 17' के खत्म होने के बाद से ही लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. बेशक अंकिता शो की ट्रॉफी अपने नाम न कर पाई हों, लेकिन उन्होंने देशभर के कई लोगों का दिल जरूर जीता. इन दिनों एक्ट्रेस लगातार पार्टीज कर रही हैं. वहीं, उनके कई स्टाइलिश लुक्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इसी बीच अब अंकिता ने फिर से अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंकिता ने बिखेरे जलवे


अंकिता ने कुछ देर पहले ही अपना नया लुक शेयर किया है. इसमें वह इलैक्टिंग ब्लू शेड का बैकलेस थाई हाई स्लिट रिवीलिंग गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.



अंकिता ने अपने इस लुक को सटल शिमरी बेस, न्यूड शाइनी लिस्ट और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस इन फोटोज में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं.


स्टाइलिश दिख रही हैं अंकिता


इस आउटफिट के साथ अंकिता ने एक्सेसरीज के तौर पर कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस किलर लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. अब फैंस की नजरें उनके इस ग्लैमरस लुक पर टिकी रह गई हैं. कुछ मिनटों में ही अंकिता के लुक पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. बता दें कि अंकिता इस लुक में 'बिग बॉस' की रीयूनियन पार्टी में शरीक होने के लिए पहुंची थीं, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की.


इस फिल्म में दिखेंगी अंकिता


दूसरी ओर अंकिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'बिग बॉस 17' से बाहर आने के बाद उनकी किस्मत चमक उठी हैं. दरअसल, एक्ट्रेस को जल्द ही फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में यमुनाबाई का किरदार निभाने हुए देखा जाने वाला है. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा को लीड रोल में देखा जाने वाला है. अंकिता के चाहने वाले उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे आराम फरमाती नजर आईं हिना खान, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.