समुद्र किनारे आराम फरमाती नजर आईं हिना खान, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

हिना खान ने इस बार समुद्र किनारे अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस काफी अलग दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2024, 04:58 PM IST
    • हिना खान का नया लुक वायरल
    • पोज से हुई पीएम मोदी की तुलना
समुद्र किनारे आराम फरमाती नजर आईं हिना खान, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) कुछ समय अपने किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में नहीं आ रही हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह लगातार खबरों में बनी हुई हैं, इसका कारण है एक्ट्रेस के ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक्स. लगभग हर दिन हिना का एक नया अंदाज कैमरे में कैद हो जाता है. अब फिर से हिना ने अपना स्वैग दिखाते हुए कई किलर पोज दिए हैं. अब चाहने वाले उनके इस स्टाइलिश लुक से भी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

हिना ने दिए किलर पोज

हिना ने कुछ देर पहले ही अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें समुद्र किनारे कुर्सी पर आराम से बैठे हुए देखा जा रहा है. हिना ने इस फोटोशूट के लिए ब्लू शेड की व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

उन्होंने इस दौरान सनग्लासेस पहने हैं और अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गोवा वाले बीच पर.'

यूजर्स ने किए कई कमेंट्स

अब फैंस के बीच हिना का ये नया लुक काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में हिना के इस लुक पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. फैंस ने उन्हें 'खूबसूरत' और 'स्टनिंग' कहते हैं एक से एक कमेंट्स किए हैं. इसके अलावा एक यूजर ने तो उनके इस स्टाइल को 'मोदी स्टाइल' तक कह दिया है.

नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

दूसरी ओर हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, अब भी उनकी यह फिल्म देशभर में रिलीज नहीं हो पाई है. दूसरी ओर हिना ने अब तक अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- TBMAUJ Box Office Collection Day 1: उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए शाहिद कपूर और कृति सेनन, पहले दिन किया सिर्फ इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़