नई दिल्ली Anupama Spoiler Alert:  दर्शकों के फेवरेट शो 'अनुपमा' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं. शो में अनुपमा की जिंदगी में उथल-पुथल कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक और जहां अंकुश अनुपमा और अनुज को मिलवाने पर जुटा है तो वहीं बरखा उन्हें अलग करने के लिए जी जान लगा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज और अनुपमा को अलग करने की हुई तैयारी
अनुपमा के अगले एपिसोड में आप बरखा और माया को अनुज और अनुपमा को अलग करने पर जुटे हुए देखेंगे. बरखा अंकुश से अनुज और अनुपमा को अलग-अलग समय पर कोई दूसरी जगह बुलाने के लिए कहती है, लेकिन अंकुश के ना सुनने पर वह खुद ही ऑफिस से फोन लगवाकर अनुपमा को शाम 4 बजे ऑफिस बुलाती है. वहीं अंकुश अनुज को सुबह 11 बजे ऑफिस आने के लिए कहता है. 


अनुज और अनुपमा के मिलन से बौखलाया वनराज  
अगले एपिसोड में अनुज और अनुपमा के मिलन से वनराज भी बौखलाया रहता है. काव्या जब वनराज से पूछती है कि अनुज वापिस आ रहा है तो वनराज चिल्ला पड़ता है. ये देखकर काव्या भी वनराज को खूब खरी खोटी सुनाती है.   


साइनिंग अथॉरिटी को लेकर होगा हंगामा
अनुपमा में आगे साइनिंग अथॉरिटी को लेकर हंगामा देखने को मिलेगा. एक ओर बरखा अनुपमा से ऑफिस में साइनिंग अथॉरिटी उसे सौंपने के लिए कहती है. वहीं दूसरी तरफ अनुपमा ऐसा करने से साफ मना करते हुए कहती है,' मैंने अनुज से वादा किया है कि चाहे कुछ हो जाए, मैं साइनिंग अथॉरिटी किसी को नहीं दूंगी.' अब देखना है कि अनुज की एंट्री से वहां क्या माहौल बनने वाला है.  


इसे भी पढ़ें:  'किसी का भाई किसी की जान' पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई, बॉक्स ऑफिस पर टूटेंगे कई रिकॉर्ड 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.