नई दिल्ली: Anupama upcoming twist 10 Feb 2023: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इन्हीं ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. इन दिनों शो की  कहानी छोटी अनु और माया के इर्द गिर्द है. माया अनुपमा को हटाकर अनुज की पत्नी बनना चाहती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तोषु का साथ देगी किंजल 



तोषु इस समय जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. परिवार को सभी लोग तोषु को माफ कर देते हैं. लेकिन किंजल को समझ नहीं आता है कि वह क्या फैसला ले. ऐसे में अनुपमा किंजल को दिल की बात सुनने के लिए कहता है. किंजल की मां को जब तोषु की तबीयत का पता चलता है वह अस्पताल जाती है और अपनी बेटी को साथ ले जाने की बात कहती है. किंजल अपनी मां के साथ जाने से मना कर देती है. किंजल फैसला लेती है कि इस समय वह तोषु को अकेला छोड़कर नहीं जाएगी. 


अनुज की लाइफ में आएगी माया 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि माया के दिमाग में अलग ही प्लान चल रहा है. माया अपनी बेटी अनु को वापस अपनी जिंदगी में लाना चाहती है. माया अनुपमा को दूर कर अनुज और छोटी अनु की लाइफ में आना चाहती है. आने वाले समय में ही पता चलेगा कि माया अनुपमा और अनुज की लाइफ में कौन सा तूफान लाने वाली है. 


बरखा ने माया को सुनाया 
बरखा को माया के इरादे साफ नजर आ रहे हैं. ऐसे में वह माया को खूब सुनाएगी. इतना ही नहीं वह माया को कपाड़िया परिवार से दूर रहने सलाह देगी. बरखा अनुपमा को भी माया को लेकर समझाने की कोशिश करते नजर आएंगी. 


इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: गौहर खान ने किया बिग बॉस विनर की घोषणा, लोगों ने कहा- सब फिक्स्ड है 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.