वक्री होने जा रहे हैं देव गुरु बृहस्पति, इन 3 राशि के लोगों के शुरू होंगे अच्छे दिन, खुलेंगे धनलाभ के नए रास्ते!
Advertisement
trendingNow12464221

वक्री होने जा रहे हैं देव गुरु बृहस्पति, इन 3 राशि के लोगों के शुरू होंगे अच्छे दिन, खुलेंगे धनलाभ के नए रास्ते!

Jupiter Retrograde 2024 Horoscope: ज्योतिष गणना के अनुसार कल यानी 09 अक्टूबर को गुरु ग्रह वृषभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों के लोगों पर पड़ेगा. इनमें से 3 राशियों के लिए ये प्रभाव बेहद शुभ होने वाला है. 

वक्री होने जा रहे हैं देव गुरु बृहस्पति, इन 3 राशि के लोगों के शुरू होंगे अच्छे दिन, खुलेंगे धनलाभ के नए रास्ते!

Guru Vakri 2024 Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में देव गुरु बृहस्पति को ज्ञान, धर्म, न्याय, धन और विवाह का कारक माना जाता है. निश्चित काल के बाद हर एक ग्रह अपनी चाल परिवर्तन करते हैं. इस तरह गुरु ग्रह का भी चाल परिवर्तन होने वाला है. ज्योतिष गणना के अनुसार कल यानी 09 अक्टूबर को गुरु ग्रह वृषभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों के लोगों पर पड़ेगा. इनमें से 3 राशियों के लिए ये प्रभाव बेहद शुभ होने वाला है. आइए जानते हैं इन 3 राशियों के बारे में....
 

1. मिथुन राशि
देव गुरु बृहस्पति का वक्री होना मिथुन राशि के लोगों के लिए लाभदायक माना जा रहा है. इस राशि के लोगों को धनलाभ के नए सोर्स मिल सकते हैं. समाज में खूब मान-सम्मान मिलेगा. कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बनेंगे. आपको अपने काम की भी खूब तारीफ सुनने को मिल सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नई मनचाही जॉब का ऑफर आ सकता है.

यह भी पढ़ें: Chanakya Niti: जीवन में इन 4 लोगों से बना लेनी चाहिए दूरी, हमेशा करते हैं नुकसान, जीवनभर होगा पछतावा!

 

2. कर्क राशि
कर्क राशि के पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. माता-पिता के आशीर्वाद से कार्य पूरे होंगे. आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा. आध्यामिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. सीनियर्स का काम में भरपूर सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन में आ रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. व्यापारियों के व्यापार में मुनाफा हो सकता है. कारोबार का विस्तार हो सकता है. लव लाइफ के लिए समय अच्छा रहेगा. पार्टनर के साथ चल रही अनबन दूर होगी.
 

3. वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों को करियर में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा है. जिन लोगों का प्रमोशन नहीं हुआ है उनको गुड न्यज सुनने को मिल सकती है. साथ ही सैलरी में भी वृद्धि की जा सकती है. अगर आपका धन कहीं अटका हुआ है तो आपतो वापस प्राप्त हो सकता है. सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. अगर कोई काम बहुत समय से अटका हुआ है या फिर पूरा नहीं हुआ है तो उसमें सफलता प्राप्त हो सकती है.

यह भी पढ़ें: मां कात्यायनी को समर्पित है नवरात्रि का छठा दिन, जानें पूजा विधि, मंत्र, आरती और खास भोग

 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

 

Trending news