नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. मालती देवी अनुपमा से उसके हक लेना चाहती है. वह अनुपमा और अनुज को अलग करना चाहती है. इसकी शुरुआत करने के लिए मालती देवी दोनों के बीच दूरियां पैदा कर रही है. वह छोटी अनु को अनुपमा के खिलाफ भड़काएंगी. मालती देवी की बात सुन अनुज भी सोच में पड़ जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बा-बापूज की मदद करेगी अनुपमा 
पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अनुपमा दिवाली की मिठाई लेकर शाह हाउस जाती है. वहां पता चलता है कि बा-बापूजी ने दिवाली की मिठाइयों के ऑर्डर लिए हैं. आज के शो की शुरुआत वहीं से होगी. अनुपमा बा-बापूजी की मदद करेगी. वह मिठाइयां बनाएगी. बा-बापूजी मिठाइयों को डिब्बों में पैक करेंगे. काव्या डिब्बों में टेप लगाएगी. 


समर की याद 
अनुपमा ड्राइवर के साथ मिलकर घर-घर जाकर डिब्बों को डिलीवर करेगी. रास्ते में डांस एकेडमी पड़ेगी. अनुपमा डिंपी से मिलने चली जाएगी. टीटू अनुपमा से  बोलता है कि इस गली में कार अंदर नहीं जाएगी. आप पैदल-पैदल जाकर डिलीवर करोगे. चलो मैं अपनी स्कूटर से आपको लेकर चलता हू. अनुपमा इमोशनल हो जाती है वह समर को याद करने लग जाती है. 


वनराज होगा इमोशनल 
शाह परिवार में बा-बापूजी को मिठाई बनाकर पैसे कमाते देख वनराज इमोशनल हो जाता है. वह काव्या से इस बारे में बात करता है. वहीं काव्या बोलती है कि वह घर की जितनी मदद कर पाएगी वह करेगी. दूसरी तरफ मालती देवी  अनुज और अनुपमा को अलग करेगी. 


इसे भी पढ़ें- अफेयर की खबरों के बीच Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda मनाई दिवाली! फोटो ने खोली पोल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.