नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. इन दिनों सीरियल में मालती देवी का गुस्सा दिखाया जा रहा है. मालती देवी बेहद गुस्से में वह किसी भी कीमत में अनुपमा को तबाह करना चाहती है. वहीं नकुल अनुपमा का बचाव करते हुए बोलता है कि छोटों को माफ करना ही बड़ों पर निर्भर करता है. लेकिन मालती देवी अनुपमा को माफ करने के मूड में नहीं है और उससे बदला लेना चाहती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आइटम नंबर पर डांस करेगी अनुपमा 
अनुपमा और मालती देवी की लड़ाई के बीच अनुपमा डांस अकादमी में अपना काम जारी रखने के लिए गुरुकुल जाएगी. वह जैसे ही अकादमी पहुंचती है तो मालती देवी अनुपमा को डांस करने के लिए कहती है. अनुपमा हैरान हो जाती है लेकिन शो में ड्रामा तब देखने को मिलेगा जब अनुपमा को गुरु मां क्लासिकल नहीं बल्कि आइटम नंबर पर डांस करने के लिए बोलेगी. वह शीला की जवानी वाला गाना बचाती है अनुपमा रुकती नहीं इस पर डांस करती है. 


अनुपमा की मदद के लिए आगे आएगा नकुल 
मालती देवी अनुपमा के बच्चों पर हमला करने और उससे बदला लेने के लिए कमस खाती है. नकुल मालती देवी का बेटा अनुपमा का साथ देता है और मालती देवी के खिलाफ खड़ा होता है. इससे पहले वह मालती देवी को समझाने की कोशिश करता है. वह बोलता है कि वह अपनी बेटी के लिए वापस आई है इसमें कुछ गलत नहीं है. 


डिंपी होगी अनुपमा के खिलाफ 
डिंपी मीडिया के पास जाती है और अनुपमा के अमेरिका नहीं जाने के बारे में बताती है. वह बताती है कि आखिर अनुपमा पीछे क्यो हट, क्योंकि उसने माया की आत्मा को देखा और मालती देवी बदला लेगी. शाह परिवार को जैसे ही पता चलता है डिंपी अपना बचाव करती है. लेकिन समर डिंपी को डांटता है. 


इसे भी पढ़ें:  क्या Neetu Kapoor के परिवार में पड़ गई है दरार? क्रिप्टिक पोस्ट देख लोग लगा रहे अंदाजा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.