नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है.  इन दिनों शो में काव्या की प्रेग्नेंसी दिखाया जा रहा है. काव्या अनुपमा को अपने बच्चे का सच बताती है कि यह बच्चा वनराज नहीं बल्कि अनिरुद्ध का है. दूसरी तरफ मालती देवी किसी भी कीमत पर अनुपमा से बदला लेना चाहती है. आने वाले एपिसोड में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वनराज को पता चलेगा काव्या का सच 
काव्या अनुपमा को अकेले में अपने बच्चे का सचा बता देगी. लेकिन उसे नहीं पता होगा कि कमरे के बाहर दरवाजे पर खड़ा वनराज शाह सब कुछ सुन रहा है. अब जब वनराज शाह को पता चलेगा कि काव्या के गर्भ में पल रहा बच्चा उसका नहीं है. वनराज का रिएक्शन क्या होगा. 


अंकुश के नाजायज बेटे की होगी एंट्री 
वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अंकुश अपने नाजायज बेटे  को कपाड़िया हाउस में लाने का फैसला लेगा. पिंक शॉर्ट्स, ब्लैक टीशर्ट  और गले में हेडफोन्स लगाकर अंकुश का बेटा कपाड़िया हाउस में एंट्री करेगा. काव्या के बेबी शावर के सेलिब्रेशन के दौरान दोनों परिवार मौजूद होते हैं. 


 हंगामा करेगी बरखा 
अंकुश का बेटा जैसे ही परिवार के सामने आएगा, बरखा हंगामा शुरू कर देगी. वह अनुपमा से सवाल करेगी कि अगर ये बच्चा अनुज की नाजायज औलाद होता तो क्या तब भी वह उसे घर में रहने देती. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा इस सवाल का क्या जवाब देगी. 


इसे भी पढ़ें: TMKOC: 'तारक मेहता..' मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी, शो में इस किरदार की वापसी की कंफर्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.