नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं.  शो में आजकल तोषु के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को दिखाया जा रहा है. अनुपमा के साथ-साथ पूरे परिवार को पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चल चुका है. तोषु के धोखा देने से किंजल सदमे में पहुंच चुकी है और वह अकेले बैठ पुरानी यादें देखकर आंसू बहा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में आएगा ये ट्विस्ट


अनुपमा में अब तक आपने देखा कि शाह परिवार किंजल की बेटी के नामकरण सेरेमनी की तैयारी में जुटा हुआ है. वहीं, दूसरी ओर किंजल को धोखा देकर पारितोष कहीं और इश्क के पेच लड़ा रहा है. परितोष की करतूतें धीरे-धीरे पूरे परिवार के सामने आ चुकी हैं. 


किंजल का हुआ बुरा हाल


इसके बाद वनराज ने परितोष को घर से बाहर कर दिया है, जिसके बाद बा हमेशा की तरह अनुपमा पर सारा गुस्सा निकालती है. वह अनुपमा पर बेटे का घर तोड़ने का आरोप लगाती है. किंजल अपने पति पारितोष की बेवफाई से सदमे में पहुंच गई है. उसका रो-रोकर बुरा हाल है. 


अनुज देगा अनुपमा का साथ


वहीं, दूसरी ओर अनुप, अनुपमा को संभालने की कोशिश कर रहा है. 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किंजल इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाएगी और वह अपनी जान लेने की कोशिश करेगी. इतना ही नहीं वह बेटी की जिम्मेदारी भी नहीं निभा पाएगी. अब सबसे बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है वह ये कि क्या अनुज इस दौरान अनुपमा का साथ देगा या नहीं?


ये भी पढे़ं- कैमरे में कैद हुआ भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का सिजलिंग लुक, पहना हद से ज्यादा डीपनेक टॉप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.