कैमरे में कैद हुआ भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का सिजलिंग लुक, पहना हद से ज्यादा डीपनेक टॉप

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं. अब एक बार फिर से मोनालिसा ने बोल्ड अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2022, 05:39 PM IST
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मोनालिसा
  • एक बार फिर से दिखा मोनालिसा का ग्लैमरस लुक
कैमरे में कैद हुआ भोजपुरी क्वीन मोनालिसा का सिजलिंग लुक, पहना हद से ज्यादा डीपनेक टॉप

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिया (Bhojpuri Actress Monalisa) अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर आज देशभर में खास पहचान हासिल चुकी हैं. उनका काम भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि वह कई हिंदी टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. मोनालिसा कभी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण तो कभी अपने लुक्स की वजह से, हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं मोनालिसा

लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हो गए हैं. मोनालिसा भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं. अब एक बार फिर से मोनालिसा ने बोल्ड अदाएं दिखाई हैं.

मोनालिसा ने दिए सिजलिंग पोज

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा को पिंक कलर का रिवीलिंग टॉप पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लू जीन्स पेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. कुछ देर पहले शेयर की गईं इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

बेहद हॉट लग रही हैं मोनालिसा 

मोनालिसा कैमरे के सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. फैंस के बीच उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, फैंस भी लगातार उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं- लगातार बढ़ रही हैं जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें, पूछताछ के लिए EOW के दफ्तर पहुंचीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़