नई दिल्ली Anupama upcoming twist: स्टार प्लस का पॉपुलर शो अनुपमा इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. शो में इन दिनों  की कहानी बेहद दिलचस्प थी. इन दिनों शो में समर और डिंपी की शादी का ट्रैक चल रहा है. आगे आने वाले एपिसोड में कहानी जल्द ही नया मोड़ आने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा करेगी स्वागत 
अनुपमा अपनी बहू डिंपी का बड़े प्यार से गृह प्रवेश करवाती हैं. अनुपमा डिंपी के आगे पीछे घूमती है तो बा उसे ताने देने लगती है. बा अनुपमा से कहती है कि तु इसके आगे पीछे क्यों घूम रही है तू तो इसकी सास है. तभी अनुपमा जवाब देती है कि यह मेरी बेटी है और बेटी का ध्यान रखना मेरा फर्ज है. 


काव्या की प्रेग्नेंसी का चला पता 
शो में दिखाया जाएगा कि वनराज सभी को काव्या की प्रेग्नेंसी के बारे में बताता है. यह बात सुनकर सभी खुश हो जाते हैं. काव्या को बधाई देते हैं. प्रेग्नेंसी की बात से घर में खुशी का माहौल दोगुना हो जाता है.  


डिंपी को होगी जलन 
प्रेग्नेंसी की बात से सभी लोगों को खुश देखकर डिंपी को जलन होगी वह मन ही मन कहेगी कि सभी को हमारी शादी से ज्यादा काव्या की प्रेग्नेंसी की खबर से खुशी है. जैसे सभी ने तय किया हो कि समर और डिंपी के स्पेशल दिन को खराब करना है. डिंपी बोलती है कि अब मैं इस घर में आ गई हूं तो अपने असली रंग दिखाऊंगी. 


बरखा हुई परेशान 
शो में ड्रामा यहीं खत्म नहीं होता है. उधर कपड़िया हाउस में बरखा और अधिक इस बात को लेकर परेशान होते हैं. अगर अनुज यहां रूक जाता है तो सारा बिजनेस अपने कब्जे में कर लेगा और हम रोड़ पर आ जाएंगे. 


इसे भी पढ़ें:   Animal Teaser: हाथ में हथौड़ा लेकर जानवरों की तरह खून बहाते दिखे रणबीर कपूर, होश उड़ा देगा 'Animal' का टीजर 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप