Animal Teaser: हाथ में हथौड़ा लेकर जानवरों की तरह खून बहाते दिखे रणबीर कपूर, होश उड़ा देगा 'Animal' का टीजर

Animal Teaser Released: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनीमल' का प्री टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्त देगी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 11, 2023, 01:58 PM IST
  • फिल्म एनिमल का टीजर हुआ रिलीज
  • रणबीर कपूर का दिखा एक्शन अवतार
Animal Teaser: हाथ में हथौड़ा लेकर जानवरों की तरह खून बहाते दिखे रणबीर कपूर, होश उड़ा देगा 'Animal' का टीजर

नई दिल्ली: Animal Teaser Released: एक्टर रणबीर कपूर 'तू झूठी मैं मक्कार' के बाद अब कबीर सिंह निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग फिल्म 'एनीमल' में जोरदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं. दर्शक काफी समय से फिल्म की रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं. अब मेकर्स ने इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. फिल्म के टीजर को देखकर लग रहा है कि रणबीर 'एनीमल' से बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं.

प्री-टीजर हुआ रिलीज

'एनीमल' के ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म का प्री-टीजर रिलीज किया है. टीजर फैंस को खासा पसंद आ रहा है. प्री-टीजर शुरु होते ही उसमें कुछ लोग दिखते हैं, जो स्कल शेप का गोल्डन फेस मास्क पहने हुए हैं और उनके हाथ में कुल्हाड़ी है. इसके बाद फिल्म के रणबीर की एंट्री होती है जो एक हथौड़ा उठाता है और एक-एक करके सभी को ऐसे काटना शुरू करता है जैसे उसपर शैतान सवार हो गया हो. पूरे प्री-टीजर के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना चलता है.

फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

'एनीमल' के प्री-टीजर को देखने के बाद दर्शकों फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हो गए हैं. अब वे रणबीर कपूर की फुल ऑफ एक्शन लोडेड फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- 'मैं इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूं, हमने रणबीर कपूर को अब तक सिर्फ रोमांटिक फिल्मों में देखा है लेकिन इस बार रणबीर मास फिल्म के सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage (@ranbir_kapoooor)

'वहीं एक और शख्स ने लिखा है, 'जब संदीप वांगा जैसा निर्देशक और रणबीर कपूर जैसा एक्टर एक साथ काम करते हैं तो एक मास्टरपीस बनता है...'

ये एक्टर आएंगे नजर

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनीमल' के निर्माता भूषण कुमार है. एक थ्रिलर स्टोरी है, जिसमें रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे स्टार कलाकार भी दिखाई देंगे. फिल्म 11 अगस्त 2023 को 5 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:  धार्मिक फिल्म में बोल्ड सीन देने के बाद शशि कपूर की बढ़ गई थी मुश्किलें, कोर्ट तक जा पहुंचा था मामल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़