नई दिल्ली Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी धमाल देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देकने को मिलेगा कि कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में गुरु मां, अनुपमा की तारीफ करेंगी. गुरु मां बोलेंगी कि अनुपमा की परीक्षा ली और वह हर बार जीतती गई. अनुपमा ने ये आशीर्वाद जीता है. यह सब सुनकर नकुल को अच्छा नहीं लगेगा. इसके बाद गुरु मां अनुपमा को अपना उत्तराअधिकारी घोषित करेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माया चलेगी चाल 
कपाड़िया हाउस में डिंपी के पगफेरे की बात हो रही होती है. अनुज परिवार के सभी लोगों से बात कर रहा होता है तभी माया आती है और बोलती है कि पगफेरे की सारी चीजें वह देख लेगी. इस दौरान अनुज को अनुपमा की पुरानी बातें याद आएंगी. इस दौरान बऱखा माया को भड़काने काम करेगी. जिसके बाद माया अनुज और अनुपमा को अलग करने का प्लान बनाएंगी. 


बां और डिंपी में होगी बहस 
प्रेस में गुरुकुल का ग्रेजुएशन डे दिखाया जाएगा, जिसे अनुज मोबाइल पर लाइव देखेगा. वहीं दूसरी तरफ डिंपी और बा के बीच बहस होगी. पहले तो नाश्ते को लेकर दोनों के बीच बहस होगी. डिंपी पहले ही दिन किंजल को ताना मारते हुए कहेगी कि आपने तो मुझे पहले ही दिन बेकार बहू बनाना शुरू कर दिया. 


अनुपमा के पास जाएगा अनुज 
शो में दिखाएगा कि गुरु मां के कहने पर अनुपमा वजन लेगी कि वह तन, मन और धन से गुरुकुल के बारे में ही सोचेगी. इस दौरान अनुज खुद को रोक नहीं पाएगा और प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंच जाएगा. गुरु मां बोलेगी कि 6 दिन बाद अनुपमा हमारे साथ अमेरिका जाएगी. यह सुनकर वह भुवक हो जाएगा. 


इसे भी पढ़ें:  20 साल की अवनीत कौर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया लिप किस, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए एक्टर 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप