20 साल की अवनीत कौर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया लिप किस, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए एक्टर

Tiku Weds Sheru: कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस तले बनीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में आ गया है. ट्रेलर के एक सीन पर काफी विवाद हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 15, 2023, 11:32 AM IST
  • विवादों में घिरी Tiku Weds Sheru
  • नवाज को यूजर्स ने किया ट्रोल
20 साल की अवनीत कौर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया लिप किस, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए एक्टर

नई दिल्ली:Tiku Weds Sheru: नवाजुद्दीन स्टारर फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस फिल्म से टीवी स्टार अवनीत कौर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस यूनिक लव स्टोरी को कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है. वहीं सांई कबीर श्रीवास्तव ने इसे डायरेक्ट किया है. ट्रेलर इसके एक सीन को लेकर विवाद हो गया है. दरअसल इस फिल्म में 49 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी 20 साल की अवनीत कौर के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

किस सीन पर हो रहा है विवाद

फिल्म के ट्रेलर में आप देखते हैं कि अवनीत यानी टीकू की शादी शेरू से होती है. फिल्म में दोनों के बीच रोमांटिक सीन दिखाया जाता है, जो लोगों को पसंद नहीं आया है. यूजर्स फिल्म की टीम और नवाजुद्दीन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि 27 साल छोटी लड़की के साथ रोमांस कोई कैसे कर सकता है.

यूजर्स को आया गुस्सा

फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की यूनिक लव स्टोरी के ईर्द-गिर्द बुनीं गई है. दोनों के बीच रोमांटिक सीन भी दिखाए गए. इन सीन्स को देखकर यूजर्स आग बबूला हो गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

नवाजुद्दीन से 27 साल छोटी अवनीत कौर को लिप-लॉक करते हुए एक्टर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सोशल मीडिया पर एक्टर को ट्रोल करते हुए कुछ लोग उनकी उम्र याद दिला रहे हैं, तो कुछ इसे वाहियात कह रहे हैं. नवाजुद्दीन के ऑफिशियल इंस्टा पेज पर शेयर किए गए इसके ट्रेलर में एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'यह बेहद गलत है. ये क्या है. कम उम्र की एक्ट्रेसेस बहुत अधिक उम्र के मेल एक्टर के साथ कास्ट की जा रही हैं.' बता दें की फिल्म 23 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. 

इसे भी पढ़ें:  Alia Bhatt की मुस्कान ने जीता फैंस का दिल, दिल को छू लेने वाला लिखा कैप्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़