नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनु चोरी से अनुपमा को डांस करते हुए देखेगा. अनुपमा को अनुज की मौजूदगी का एहसास होगा. वह अचानक अनुज का नाम चिल्ला पड़ेगी. वह घर के बाह आकर अनुज को ढूंढेगी लेकिन वह छिप जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वनराज होगा परेशान 
अनुज और अनुपमा को रोकने के लिए बरखा काफी परेशान नजर आएगी. वहीं अनुज और अनुपमा ट्रैफिक में एक दूसरे के पास होने के बाद भी एक दूसरे को देख नहीं पाएंगे. वनराज सोचकर परेशान होता रहेगा कि कहीं अनुज और अनुपमा फिर से एक न हो जाए. 


ऑफिस लौटेगा अनुज 
बरखा अपने पति अंकुश को समझाती है कि वह गुलामों की तरह बर्ताव करना छोड़ दे तभी अनुज की एंट्री होगी. अनुज के आते ही ऑफिस का सारा स्टाफ खड़ा हो जाएगा. अनुज को देख बरखा के चेहरे का रंग उड़ जाएगा. अंकुश खुश हो जाएगा कि कैसे असली मालिक दोबारा ऑफिस आ गया है. 


बरखा चलेगी चाल 
अनुज को देखकर एक तरफ अंकुश और स्टाफ खुश हो जाता है तो वहीं बरखा बहुत दुखी हो जाएगी. वह अनुज से केबिन में बात करने की जिद करती है. अनुज बार-बार दरवाजे की तरफ देखता है कि अनुपमा ऑफिस में आएगी. इसी बीच रिसेप्शनिस्ट अनुज को बताएगी कि मैम 10 मिनट ले हैं. अब देखना होगा कि क्या बरखा अनुपमा और अनुज को मिलने से रोक पाएगी?


इसे भी पढ़ें:  जब इस एक्ट्रेस संग उड़ी थी मनोज बाजपेयी के अफेयर की खबरें, जानें ये किस्सा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.