Anupamaa Spoiler: छोटी अनु दुखाएगी अनुपमा का दिल, काव्या शाह परिवार से छुपा रही है बड़ा राज

Anupamaa Spoiler: टीवी का नंबर वन शो अनुपमा में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है. अपमकिंग एपिसोड मेंआप देखेंगे कि शाह हाउस में समर और डिंपल की शादी के लिए सब पहुंच रहे है तभी अनुज माया और छोटी अनु के साथ वहां पहुंचता है, जिन्हे देख सब शॉक्ड हो जाते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 17, 2023, 03:05 PM IST
  • अनुपमा-अनुज का हुआ मिलन
  • बा ने अनुज-माया के रिश्ते पर उठाए सवाल
Anupamaa Spoiler: छोटी अनु दुखाएगी अनुपमा का दिल, काव्या शाह परिवार से छुपा रही है बड़ा राज

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' टीवी का मोस्ट पॉपुलर सीरियल है. फिलहाल इसमें सभी की लाइफ में कुछ ना कुछ हंगामा देखने को मिल रहा  है. बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे से मिलते हैं. वहीं वनराज और काव्या का भी एक दूसरे से सामना होता है. शाह परिवार में समर की शादी की पहली रस्म शुरू हो गई हैं. अनुज और माया को साथ देखकर सब दुखी हो जाते है. हर कोई माया की साजिश का पता लगाना चाहता है.

छोटी अनु ने तोड़ा अनुपमा का दिल

अनुपमा शाह हाउस जाती है, साथ में उसकी मां और भाई भी होते हैं. अनुपमा काफी बैचेन और घबराई सी होती है, क्योंकि वहां उसकी अनुज से मुलाकात होने वाली है. इस दौरान शाह हाउस में एंट्री लेने से पहले ही अनुज और अनुपमा मिल जाते है. लेकिन दोनों के बीच बात नहीं हो पाती. वहीं वनराज ये सब नहीं देख पाता है. तभी वहां छोटी अनु को देख अनुपमा इमशोनल हो जाती है. हालांकि छोटी अनु उसे बात नहीं करती है, जिसे देख अनुपमा काफी इमोशनल होती है.

कौन सा राज छुपा रही है काव्या

आने वाले एपिसोड में शाह फैमिली समर और डिंपल की शादी की तैयारियो में बिजी नजर आएगी. इसी दौरान काव्या घर वापस आती है. काव्या सबसे अच्छे से मिलेगी, लेकिन वनराज की तरफ देखती तक नहीं है. हालांकि काव्या को अकेला और उदास देख उससे बात करने की कोशिश करता दिखाई देगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama_world (@anupamaa_world_1)

तभी उसे लगेगा की काव्या उससे कुछ छुपा रही है. वहीं काव्या उसे बताती है कि वह अभी कोई काम नहीं कर रही है.

अनुज को देख बा को आया गुस्सा

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज छोटी अनु और माया के साथ शाह हास में चला जाएगा. अनुज यहां सबसे अच्छे से मिलेगा और बाबू जी के पांव छूकर आशीर्वाद भी लेगा. लेकिन घर में अनुज के आने से कोई खुश नहीं होता है. वहीं बा अनुज से पूछती है कि माया से वह कब शादी कर रहा है.

इसे भी पढ़ें: Cannes 2023: मानुषी छिल्लर ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया शानदार डेब्यू, व्हाइट गाउन में खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़