नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक माया की शो से छुट्टी भी होने वाली है. बीते दिन शो में देखने को मिला कि माया के लाख तमाशे के बाद भी अनुपमा उसके कमरे में जाती है और उसे काफी कुछ समझाती है. लेकिन अब छोटी अनु माया को आइना दिखाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माया का पागलपन हुआ दूर


स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि अनुपमा माया को समझाती है कि जिंदगी में गिनेचुने चार दिन है और इसे जीना चाहिए, क्योंकि कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं है, साथ ही अनुपमा उसे गणपति की मूर्ति देती है. अनुपमा की बातें सुनने के बाद माया को गलती का एहसास होता है. माया सोचती है कि जिसे मैंने इतनी बद्दुआएं दीं, वो आज भी मेरे बारे में सोच रही है. मुझसे बड़ा पापा हो गया था.


अनुपमा के सामने मुश्किल बनेगी छोटी अनु


शो में आप देखेंगे कि  छोटी अनु, अनुपमा और माया की बातें सुन लेगी. ऐसे में जब अनुपमा नीचे आएगी तो वह रोते हुए अनुपमा के गले लग जाएगी. छोटी अनु, अनुपमा से कहेगी कि माया ने आपको बहुत परेशान किया है, इसके बाद भी आपने उन्हें माफ कर दिया.



छोटी अनुपमा से पूछेगी कि वह अमेरिका से कब लौटेगी, इसपर अनुपमा जवाब देगी कि पता नहीं. अनुपमा कहेगी कि मेरी छोटी को जब मेरी जरूरत होगी, मैं आ जाऊंगी. इसपर छोटी उससे वादा ले लेती है.


माया को छोटी अनु ने दिखाया आइना


'अनुपमा' शो में देखने को मिलेगा कि छोटी अनु माया के कमरे में जीता है. वहां जाकर उसकी क्लास लगाएगी. वह माया से कहेगी कि तुम्हारी वजह से मेरे मम्मी-पापा अलग होगए हैं. तुमने मुझे अनाथ आश्रम में छोड़ा था, लेकिन मम्मी मुझे ढेर सारा प्यार भी दिया. माया से कहेगी कि तुम कभी अच्छी मां थी ही नहीं, तुम केवल माया हो....माया हो. 


ये भी पढ़ें- RARKPK Trailer: हंसी... इमोशनल ड्रामा...रोमांस...ब्रेकअप से भरपूर है आलिया-रणवीर की फिल्म का ट्रेलर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप