RARKPK Trailer: हंसी... इमोशनल ड्रामा...रोमांस...ब्रेकअप से भरपूर है आलिया-रणवीर की फिल्म का ट्रेलर

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer: आलिया भट्ट-रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म से करण जौहर निर्देशन में 7 साल बाद वापसी कर रहे हैं. दर्शेकों के फिल्म का गाना, पोस्ट और टीजर काफी पसंद आया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 4, 2023, 12:15 PM IST
  • 'रॉकी और रानी' का ट्रेलर आउट
  • आलिया-रणवीर की कैमिस्ट्री देख फैंस हुए दीवाने
RARKPK Trailer: हंसी... इमोशनल ड्रामा...रोमांस...ब्रेकअप से भरपूर है आलिया-रणवीर की फिल्म का ट्रेलर

नई दिल्ली: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Trailer: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (Alia bhatt- Ranveer singh) स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से करण जौहर (karan johar) 7 साल बाद डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर रोमांस फरमाती नजर आने वाली है. मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है. तो कैसा फिल्म का ट्रेलर आइए बताते हैं.

ट्रेलर हुआ रिलीज

कभी खुशी कभी गम... कभी अलविदा न कहना...जुग-जुग जियो के बाद एक बार फिर करण जौहर फैमली ड्रामा के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.  रॉकी और रानी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. करण बॉक्स ऑफिस हिट देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ट्रेलर में आपको बंगाली और पंजाबी दो परिवारों और उनकी संस्कृति के बीच संघर्ष देखने को मिलने वाला है. फिल्म का ट्रेलर आलिया रणबीर की बहस से शुरू होता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कुछ मिनट के ट्रेलर में आप हंसी, इमोशनल ड्रामा, जुदाई, रोमांस सब देख लेंगे. रणवीर-आलिया के साथ-साथ जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी आपको आकर्षित करने में कामयाब रहेंगे. वहीं ट्रेलर की भव्यता से अंदाजा लगा सकते हैं, कि फिल्म कितनी रॉयल और एंटरटेनिंग होने वाली हैं.

आलिया-रणवीर के मुरीद हुए लोग

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहली बार जोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय में नजर आए थे. इस फिल्म के बार फिर एक बार रणवीर आलिया के फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. वहीं इसका पहले ट्रैक की बात करें तो इसमें करण जौहर की फिल्मों का पूरा फील दिखाई दे रहा है.

ये स्टार्स आएंगे नजर

करण जौहर की ये फिल्म भी मल्टी स्टारर से सजी है. इस फिल्म अर्जुन बिजलानी, श्रीति झा और श्रद्धा आर्या भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में इन टॉप टीवी एक्टर्स का कैमियो दिखाई देगा. इसके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी नजर आने वाले हैं. इतने दिग्गज सितारे होने के नाते मेकर्स और दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें- Sawan Special: ये 10 बॉलिवुड स्टार्स भगवान शिव के हैं बड़े भक्त, जानें कैसे डूबे हैं बाबा की भक्ति में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़