नई दिल्ली: सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में किंजल (Kinjal) का किरदार निभाकर निधि शाह (Nidhi shah) इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. निधि को दर्शकों ने पर्दे पर इतना पसंद किया है कि अब लोग उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने फैंस के जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी हो गई हैं. इस बार निधि का ब्रालेट लुक लोगों को मदहोश कर रहा है.


Nidhi Shah ने शेयर किया ब्रालेट लुक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निधि लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. वहीं, वक्त के साथ वह और बोल्ड भी होती जा रही हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है. फैंस को हमेशा ही निधि के नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब निधि ने फिर से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपना नया अवतार शेयर किया है. इसमें उन्हें बिकिनी पहने देखा जा रहा है. निधि यहां मिरर सेल्फी में अपना लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं Kinjal उर्फी Nidhi Shah


निधि ने यहां ऑरेंज कलर की ब्रालेट कैरी है. वहीं, उन्होंने लोअर में स्कार्फ बांधा हुआ है. एक्ट्रेस का यहां नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने ओपन हेयर स्टाइल से इस लुक को कंप्लीट किया है.



इसके साथ उन्होंने मैटल के हूप ईयररिंग्स पहने हैं. वहीं, निधि के परफेक्ट फिगर पर सभी की नजरें टिक गई हैं. इस लुक में वह वाकई बेहद हॉट लग रही हैं.


निधि के लुक पर फिदा हुए फैंस


निधि के चाहने वालों के बीच अब उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. उनकी इन फोटोज पर कुछ ही घंटों में 60 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. दूसरी ओर फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.



ये भी पढ़ें- बढ़ती जा रही है करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब स्विमसूट पहन पूल में दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.