बढ़ती जा रही है करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब स्विमसूट पहन पूल में दिए ऐसे-ऐसे पोज

करिश्मा तन्ना वक्त के साथ हर दिन और बोल्ड होती जा रही हैं. फैंस उनका हर अवतार देख हैरान होते रहते हैं. अब फिर से करिश्मा ने बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए अपना बेहद सिजलिंग लुक फैंस के साथ शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2022, 08:53 PM IST
  • करिश्मा तन्ना इस बार स्विमसूट में दिख रही हैं
  • करिश्मा की बोल्डनेस लोगों को हैरान कर रही हैं
बढ़ती जा रही है करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब स्विमसूट पहन पूल में दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में लगभग हर रोज ही वह फैंस के साथ अपना बोल्ड फोटोशूट भी शेयर कर रही हैं. वहीं, इस बात में भी कोई दोराहें नहीं हैं कि करिश्मा पिछले कुछ वक्त में और ज्यादा बोल्ड हो चुकी हैं. इस बार उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए स्विमसी सूट में अपना नया लुक शेयर किया है, जिसने अब उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें भी काफी बढ़ा दी हैं.

Karishma Tanna की बढ़ती जा रही हैं फैन फॉलोइंग

करिश्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. हालांकि, करिश्मा अपने किरदारों से ज्यादा लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में रही हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी करिश्मा की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है.

काफी हॉट लग रही हैं Karishma Tanna

करिश्मा भी फैंस के साथ अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को स्विमसूट पहने पानी में आग लगाते हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. यहां कहीं उन्हें पूल में मस्ती करते देखा जा रहा है, तो कहीं वह पूल के किनारे बैठी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके इस अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं. इस लुक में करिश्मा वाकई बहुत हॉट दिख रही हैं

इस वेब सीरीज में दिखी थीं करिश्मा

गौरतलब है कि पिछली बार हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'गिल्टी माइंड्स' में देखा गया था. फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है. फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़