नई दिल्ली: Anupamaa spoiler: टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' में अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां पैदा करने के लिए माया और बरखा एक हो चुकी हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अनुज अनुपमा के घर पहुंचता है. अनुपमा को ऐहसास होता है कि वह उसके आस-पास ही है. वहीं दूसरी ओर वनराज अनुपमा को फिर से अपनी जिंदगी में शामिल करने की कोशिश में लगा है, लेकिन वह उसे भला बुरा सुना देती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्री डांस क्लास देगी अनुपमा


'अनुपमा' में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी डांस अकेडमी में बच्चों को डांस सिखाती है, तभी वहां मौजूद एक बच्ची बाहर से देखकर डांस सीख रही होती है. जब अनुपमा को ये पता चलता है तो वह उसके पास जाकर पूछती है तो वह बताती है कि उसके पिता के पास डांस क्लास के लिए पैसे नहीं है, ऐसे में अनुपमा फैसला करती है कि वह गरीब बच्चों को मुफ्त में उसे डांस क्लास देगी साथ ही में पढ़ाएगी भी.


बरखा को सबक सिखाने ससुराल पहुंची पाखी


वहीं दूसरी तरफ पाखी बरखा को सबक सिखाने कपाड़िया हाउस पहुंच गई है. वह अपनी मां की तरह ही गुजराती नाश्ता बनाती है, साथ हर काम मां जैसा ही करती है. पाखी को वहां देखकर बरखा को गुस्सा आता है. वह पाखी से कहती है कि यहां आना ही था तो इतना नाटक क्यों किया.



इसपर पाखी जवाब देती है, 'ये घर मेरी मम्मी का है और मैं जब तक चाहूं यहां रहूंगी, इतना ही नहीं, वह ऑफिस ज्वॉइन करने का भी फैसला करती है, जिसे सुन बरखा के होश उड़ जाते हैं.


बा को बाहर का रास्ता दिखाएगी अनुपमा


शो में बा वनराज और अनुपमा को एक करने में लगी हैं. वह वनराज के लाए तोहफे लेकर अनुपमा के घर लेकर पहुंच जाती हैं, लेकिन वहां कांताबेन और अनुपमा बा को खूब खरी खोटी सुनाती है और बा की बोलती बंद कर देती है. 


इसे भी पढ़ें: कम खूबसूरती के चलते सुरेखा सीकरी को फिल्मों में काम देने से कतराते थे लोग, दमदार एक्टिंग से सबकि बोलती की बंद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.