नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली का शो अनुपमा इन दिनों खबरों में छाया हुआ है. शो में नया मोड़ आने वाला है, जिसके बाद से अनुपमा नई जर्नी दिखाई जाएगी. मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें दिखाया गया कि अनुपमा अकेले अमेरिका पहुंच गई है. इस प्रोमो के बाद से शो के फैंस के मन में कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा का नया प्रोमो रिलीज


अनुपमा का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. प्रोमो में अनुपमा अमेरिका में दिखाई देती है. वहां काफी ठंड है. वह अमेरिका तो पहुंच जाती है, लेकिन फिर भी अपने परिवार की यादों में खोई रहती है. जिसके बाद देखें की अनुपमा एकरेस्टोरेंट में वेटर का काम करती दिखती है. प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


अमेरिका कैसे पहुंची अनुपमा?



मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुपमा को अमेरिका मालती देवी की वजह से जाना पड़ेगा. दरअसल, मालती देवी अनुपमा को जरा भी पसंद नहीं करती हैं. वो अनुपमा के खिलाफ साजिश करेगीं. अनुपमा के बच्चों को उसके खिलाफ भड़का रही है. वो अनुज और अनुपमा के बीच दरार डालेंगी, जिसके बाद अनुपमा अमेरिका चली जाएगी. वो छोटी अनु का इस्तेमाल करेगी और अनुज के सामने ये दिखाएगी कि अनुपमा छोटी अनु का ख्याल नहीं रख रही है.


अनुज-अनुपमा होंगे अलग


शो में  अनुज छोटी अनु को लेकर हमेशा से ही पजेसिव रहा है, और इसी का फायदा उठाकर मालती देवी अनुपमा को अनुज से दूर कर देगी.. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुज और अनुपमा एक बार फिर एक-दूसरे से अलग हो जाएंगे. वहीं अनुपमा बच्चें और अनुज को छोड़कर अमेरिका आ जाएगी.


ये भी पढ़ें- Dalljiet Kaur Birthday: EX पति पर लगाए थे मारपीर के आरोप, 40 की उम्र में NRI से शादी कर 3 बच्चों की मां बनीं दलजीत कौर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.