Anupamaa Spoiler: माया के 'माया जाल' में फंसी अनुपमा, बेटी के बाद अब अनुज भी छोड़ेगा साथ

Anupamaa Spoiler: टीवी का पॉपुलर शो 'अनुपमा' में दर्शकों को खूब हंगामा देखने को मिल रहे हैं. छोटी अनु चली जाती है, जिसके बाद अनुज पूरी तरह से टूट गया है. वह इसके लिए अनुपमा को जिम्मेदार ठहराता है. एक बार फिर अनुपमा उसी मोड़ पर आकर खड़ी हो गई है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 17, 2023, 10:50 AM IST
  • अनुपमा का फिर टूटेगा परिवार
  • एक बार फिर सब छोड़ देंगे उसका साथ
Anupamaa Spoiler: माया के 'माया जाल' में फंसी अनुपमा, बेटी के बाद अब अनुज भी छोड़ेगा साथ

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' में एक बार फिर से अनुपमा का पति उससे रिश्ता तोड़ देने की बात करता है. इन दिनों वह काफी दुखी है. जहां  एक तरफ छोटी अनु चली गई है, वहीं अब अनुज के अलग होने की तकलीफ वह सहन नहीं कर पा रही है. आने वाले एपिसोड में दर्शक अनुज अनुपमा के बीच दूरियां देखेंगे.

क्या टूट जाएगा अनुपमा का रिश्ता

दर्शक देख चुके हैं कि वनराज ने अनुपमा को आगाह किया था कि वह पहले वाली गलती दोहरा रही है. तब अनुपमा ने उस बात को गंभीरता से नहीं लिया था, लेकिन आज अनुपमा ज्यादा विश्वास करने के चक्कर में फिर धोखा खाने वाली है. माया के जाल में वह पूरी तरह से फंस चुकी है. उसका दूसरा पति भी छोड़कर जाने को तैयार है. ऐसे में अनुपमा पूरी तरह से टूट गई है. अनुपमा को वनराज की ये कही बातें याद आएंगी और वह खूब रोएगी.

अनुज हुआ खफा

अनुज मायूसी के साथ अपनी बच्ची की यादकर आंसू बहाता. तभी अनुपमा उसे दिलासा देने पहुंचेगी, लेकिन तभी अनुज भड़क जाएगा और गुस्से में अनुपमा पर बिफर पड़ेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi(@maan_canada_club)

वह कहेगा कि ये जो भी हो रहा है उसकी वजह से हो रहा है. इधर अनुपमा को समझ नहीं आएगा कि उसके साथ ही ये क्यों होता है. अब लगे हाथ अनुज अनुपमा से अलग होने की बात कह डालेगा, ये सुनकर वह शॉक्ड हो जाती है.

क्या करेगी अनुपमा

अनुज के इस बिहेवियर से अनुपमा हैरान नजर आएगी. वह समझ नहीं पाएगी कि अब वे क्या करे. हालांकि वह अपनी बेटी तक पहुंचने की पूरी कोशिश करती दिखाई देती है. वहीं दूसरी तरफ अनुज अनु को कोसता है और उससे नफरत करता नजर आएगा. देखना दिलचस्प होगा की क्या छोटी अनु वापस आएगी या अनुज अनुपमा का टूट जाएगा रिश्ता.

ये भी पढ़ें- इस स्टारकिड के काम की मुरीद हुई प्रियंका चोपड़ा, कहा-'बॉलीवुड अगली की सुपरस्टार है वो'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़