नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है. अनुपमा के साथ-साथ पूरे परिवार को पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चल चुका है. वनराज ने परितोष को घर से बाहर कर दिया है, जिसके बाद बा हमेशा की तरह अनुपमा पर सारा गुस्सा निकालती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वनराज ने पारितोष को घर से बाहर निकाला 


वह अनुपमा पर बेटे का घर तोड़ने का आरोप लगाती है. इसके साथ ही उसे श्राप भी देती है जिसके बाद अनुपमा को और बुरा लगता है. अनुपमा में अब तक आपने देखा कि शाह परिवार किंजल की बेटी के नामकरण सेरेमनी की तैयारी में जुटा हुआ है. वहीं, दूसरी ओर किंजल को धोखा देकर पारितोष कहीं और इश्क के पेच लड़ा रहा है. परितोष की करतूतें धीरे-धीरे पूरे परिवार के सामने आ चुकी हैं. 


बा ने अनुपमा को दिया श्राप


बा कहती है कि खुद का घर तोड़ने के बाद तुने अपने बेटे और बहू का घर तोड़ा शर्म नहीं आती तुझे? पछताएगी बहुत पछताएगी तू. तुझे कभी खुशियां नहीं मिलेगी. तुझे बहुत बद्दुआएं लगेंगी. तुझे परितोष और मेरी बहुत बद्दुआ लगेगी. हमारे आंगन की खुशियों को जलाकर तू कभी खुश नहीं रहेगी अनुपमा. 


अनुपमा के सपोर्ट में आई राखी 


इसी बीच राखी, अनुपमा के सपोर्ट में आती है और कहती है कि 'मैं माफी मांगती हूं तुमसे अनुपमा. तोषू की बद्तमीजी और उसके तेवर देखकर समझ आया कि तुम कितनी सही थी और मैं कितनी गलत. अनुपमा ने बहुत सही किया. मेरी बेटी का साथ निभाने का वादा निभाने के लिए थैंक्यू.' 


क्या अनुज देगा अनुपमा का साथ?


पारितोष की बेवफाई से किंजल टूट चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह डिप्रेशन में चली जाएगी. इतना ही नहीं वह बेटी की जिम्मेदारी भी नहीं निभा पाएगी. किंजल अब अपनी बेटी को अनुपमा को दे देगी. अब सबसे बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है वह ये कि क्या अनुज इस दौरान अनुपमा का साथ देगा या नहीं?


ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए पूनम पांडे ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, दिए हद से ज्यादा सिजलिंग पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.