फोटोशूट के लिए पूनम पांडे ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, दिए हद से ज्यादा सिजलिंग पोज

अपनी हॉटनेस के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 06:02 PM IST
  • पूनम पांडे का बॉडीकॉन ड्रेस में दिखा बोल्ड लुक
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं पूनम
फोटोशूट के लिए पूनम पांडे ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, दिए हद से ज्यादा सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) हमेशा ही अपने हॉट लुक्स और बोल्डनेस के कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. इस वजह से कई बार वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. जब से पूनम कंगना रनौत के अत्याचारी शो 'लॉक अप' का हिस्सा बनी हैं, उनकी फैन फॉलोइंग अचानक काफी बढ़ गई है. शो खत्म होने के बाद भी पूनम लगातार चर्चा में हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं पूनम

वहीं, दूसरी ओर पूनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट के पारा हाई कर देती हैं. अपनी हॉटनेस के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली पूनम पांडे एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह हद से ज्यादा बोल्ड लग रही हैं.

पूनम ने फिर दिखाईं अदाएं

तस्वीरों में पूनम को पिंक कलर की बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

इस लुक में पूनम इतनी ग्लैमरस लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इन फोटोज में पूनम ने अपने बालों को लाइट कर्ल लुक दिया और मिनिमल मेकअप किया है. 

बेहद हॉट लग रही हैं एक्ट्रेस 

पूनम इन फोटोज में बेहद हॉट दिख रही हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. पूनम पांडे रिएलिटी शोज अलावा मूवीज में भी नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढे़ं- शमा सिकंदर ने साड़ी के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज, 41 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़