नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा पूजा के बाद अनुज और आध्या को बताएगी कि आज स्पाइस एंट चटनी की री-ओपनिंग है. सभी लोगों को इनॉगरेशन पर आना है. आध्या डांस क्लास का बहाना लगाकर आने से मना कर देगी. लेकिन श्रुति और अनुज साथ चलने के लिए राजी हो जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीटू को चार बात सुनाएगा वनराज 
शाह निवास में अंश को खासी होगी. वनराज इसे बहाना बनाकर टीटू पर गुस्सा करेगा. वह चिल्लाकर बोलेगा कि टीटू की वजह से अंश को खासी आई है. वनराज बोलेगा कि आम खिलाने की वजह से खासी आई है. बाप होने और कहने में बहुत फर्क होता है. टीटू बोलता है कि उसे अंश को आम नहीं खिलाया है लेकिन वनराज उसकी सुनता नहीं है. अंश सबके सामने बोलेगा कि पापा ने नहीं बल्कि उसने खुद ही आम खाया है. 


टीटू को आएगा गुस्सा 
तपिश अपने ससुर को बोलेगा कि उसे पता है कि उसके बेटे के लिए क्या सही है और क्या गलत है. हर बात में दखल देना बंद करें. इस पर वनराज चिढ़ जाएगा. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. बापूजी वनराज पर काफी 


तोषू को देगी बर्तन धोने का काम 
तोषू अनुपमा के रेस्त्रां में जाएगा. तोषू बुक लेकर पहुंचेगा तो उस दौरान उसकी नौकरी की बात शुरू हो जाएगी. अनुपमा अपने रेस्त्रां में तोषू को वेटर की नौकरी देगी. तोषू अपनी पढ़ाई के हवाला देगा लेकिन अनुपमा बोलती है कि रिकॉर्ड के हिसाब से उसे कोई काम नहीं देगा. काम करना है तो बर्तन धोने का करें, कोई भी काम छोटा नहीं होता है. तोषू वहां से चला जाएगा. 


ये भी पढ़ें-  Lok Sabha Election 2024: जूनियर एनटीआर से लेकर चिरंजीवी तक, इन साउथ सुपरस्टार ने डाला वोट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप