नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि गुरु मां के बारे में जानने के लिए अनुपमा, अनुज के साथ गुरुकुल पहुंचती है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा और अनुज गुरुकुल से बाहर आ जाते हैं. रास्ते में अनुज पूछेगा कि नकुल ने उससे क्या. अनुपमा उसे बताएगी कि नकुल ने धोखे से गुरुकुल अपने नाम कर लिया है. उसने मुझे भी इसका बनना के लिए कहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा करेगी गुरु मां के बारे पूछताछ


अगले एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा को समझाएगा कि दुनिया इसी तरह के लोगों से भरी हुई है. लोग अपने बनकर ही फायदा उठाते हैं. इसके बाद बाद अनुपमा कहेगा कि उसे किसी भी हाल में गुरु मां को ढूंढना है और दोनों वापस उसी मंदिर की ओर चल देते हैं, जहां उनकी कार से गुरु मां टकराई थी. मंदिर पहुंचकर जब अनुपमा अपनी गुरु मां के बारे में पूछती हैं, तो एक दुकानदार उसे बताता है कि वो महिला तो बहुत बीमार लग रही थी और उसे कुछ भी याद नहीं था.


गुरु मां नहीं ढूंढ पाएगी अनुपमा


दूसरी ओर गुरु मां मंदिर में होते हुए भी अनुपमा को नहीं मिलती. इसके बाद अनुपमा-अनुज घर आ जाते हैं और बेटी के साथ खेलने लगते हैं. इस दौरान वह रक्षाबंधन और रिश्तों पर बात करते है. वहीं अनुज और अनुपमा, रोमिल को भी रक्षाबंधन के लिए तैयार कर लेते हैं. उन्हें लगता है कि इस त्योहार के साथ ही वह रोमिल को प्यार और बंधनों के बारे में भी समझा सकेंगे. हालांकि, अनुपमा और अनुज इस बात से पूरी तरह अंजान हैं कि अनुज के इरादे तो कुछ और चल रहे हैं.


अनुज उड़ाएगा अधिक का मजाक


शो में हम आगे देखेंगे कि पाखी फिर कोशिश करेगी कि वह किसी भी तरह अधिक को फिर से बिजनेस में शामिल कर ले, लेकिन लगता है कि अनुज ऐसा कुछ होने ही नहीं देगा. अनुज यहां अधिक की क्वालिफिकेशन पर बात करेगा. वह अधिक पर तंस कसते हुए उसकी पढ़ाई-लिखाई के बारे में पूछेगा. इसी के साथ वह अधिक की पोल भी खोल देता है. 


केक देख रो पड़ेगी काव्या


वहीं, बापूजी कहते हैं काव्या से चक्की चलवानी चाहिए. यह प्रेग्नेंसी में अच्छी एक्सरसाइज मानी जाती है. तभी अनुपमा, काव्या के लिए केक लेकर आती है, जिसे देखकर काव्या रो पड़ती है. ऐसे में अनुपमा समझ जाती है कि ये सिर्फ प्रेग्नेंसी के मूड स्विंग्स है. हालांकि, घर के बाकी लोगों को लगता है कि काव्या भावुक हो गई है. ऐसे में बा कान्या से कहेंगी कि अगर उसके मन में कोई बात है तो वो बता सकता है. शो में ट्वीस्ट यहीं खत्म नहीं होगा. एपिसोड के टेलीकास्ट के साथ और धमाल देखने को मिलेगा.


ये भी पढ़ें- Roadies 19: 'तेरे को औकात दिखाता हूं', गौतम गुलाटी और प्रिंस नरुला के बीच आई हाथापाई की नौबत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.