नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी इमोशनल ट्रेक देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में अनुज और श्रुति के रिश्ते में खटास दिखाई दे रही है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि श्रुति के जन्मदिन पर आध्या अपने पिता को फंसाने के लिए बोलती है कि आप कल का दिन श्रुति के साथ रहेंगे. क्योंकि वह नहीं चाहती है कि अनुज अनुपमा से मिले. इसी वजह से वह अनुज की तरफ से कई झूठी बाते श्रुति को बोलती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज श्रुति से बोलेगा झूठ 
अनुपमा कान्हा जी का नाम लेकर रेस्त्रां से निकल जाती है. यशदीप की बातों को सुनकर वह अनुज से मिलने के लिए निकल जाएगी और अनुज का इंतजार करेगी. वहीं अनुज को पता है कि अनुपमा टाइम पर वहां पहुंच जाएगी लेकिन आध्या की वजह से वह श्रुति के साथ होता है. ऐसे में वह श्रुति से झूठ बोलेग. 


अनुपमा के लिए फूल लेकर जाएगा 
अनुज श्रुति से बोलता है कि उसे ऑफिस का कुछ जरूरी काम है जिस वजह से उसकी एक मीटिंग है. अनुज का ये बिहेव श्रुति को थोड़ा अजीब लगता है. वह समझ जाएगी कि कुछ तो गड़बड़ है. अनुज अपनी पत्नी अनुपमा से मिलने के लिए उस जगह पर जाएगा. अनुपमा देखेगी कि वह गजरा लेकर आया है. दोनों एक दूसरे को देखेंगे तो उनकी धड़कनें बढ़ जाएगी. 


अनुपमा और अनुज को पकड़ेगी श्रुति 
अनुज के अचानक जाने से श्रुति बेहद मायूस हो जाती है वह किसी जगह पर जा रही होती है. तभी वह वहां जाएगी जहां अनुपमा और अनुज एक साथ होंगे. दोनों को साथ देख श्रुति हैरान हो जाएगी. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेगा. दोनों को साथ देख श्रुति क्या करेगी.


ये भी पढ़ें- नम्रता शिरोड़कर के सामने महेश बाबू ने रखी थी ये शर्त, ऐसे शादी के मंडप तक पहुंचा रिश्ता


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.