नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. 5 साल बाद अनुपमा और अनुज की मुलाकात अमेरिका में हो जाती है. अनुज आज भी अनुपमा से उतना ही प्यार करता है लेकिन आध्या अपने पिता और मां को एक साथ देखना नहीं चाहती है. वहीं अनुज से श्रुति से सगाई की है दोनों जल्द ही शादी के बंधने में बंधने वाले हैं. अनुपमा अनुज से तो मिल गई है लेकिन अभी अनुपमा को नहीं पता है कि अनुज जल्द ही श्रुति से शादी करेगा. आने वाले एपिसोड में अनुज की शादी की खबर सुन अनुपमा को झटका लगता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा के रेस्टोरेंट में जाएगा अनुज 
अनुपमा अपने काम पर वापस आ जाती है. यशदीप पूरे रेस्टोरेंट को मोगरे के फूल से सजा देता है. रेस्टोरेंट मे श्रुति आती है वह अपने साथ फूल लाती है. अनुपमा बोलती है कि इनकी क्या जरूरत थी आपने कल फूल भेजे थे. श्रुति बोलती है कि मैंने नहीं भेजे. अनुपमा समझ जाती है कि ये फूल किसी और नहीं बल्कि अनुज ने भेजे हैं. 


श्रुति और अनुज देंगे अनुपमा को शादी की जिम्मेदारी 
श्रुति के बाद अनुज भी रेस्टोरेंट में आ जाता है. इसके बाद श्रुति अनुज और अनुपमा को मिलवाती है. अनुपमा को बताती है यही मेरे एके हैं. अनुज मेरे मंगेतर हैं. श्रुति के सामने दोनों अपने इमोशन्स को कंट्रोल करते हैं. श्रुति अनुपमा से बात करती है. वह बोलती है कि मैं अपनी शादी की केटरिंग आपको देना चाहती हूं. अनुपमा को ये बातें सुनकर झटका लगता है. 


काव्या ने वनराज दिखाई सच्चाई 
उधर शाह हाउस में वनराज ने डिंपी को परेशान किया हुआ है. वह डिंपी को पूरी तरह से कंट्रोल कर रहा हैं. ऐसे में काव्या वनराज को बताती है कि जो तुम डिंपी के साथ कर रहे हो वह गलत है. तुम उसे एक बार फिर अनुपमा की तरह कंट्रोल कर रहे हैं. ताकि वह आगे न बढ़ पाए. लेकिन इस बात का ध्यान रखना डिंपी भी अनुपमा की तरह आगे बढ़ेगी और तुम कुछ नहीं कर पाओगे. 


ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.