नई दिल्ली: अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के जरिए एक अलग पहचान बनाई है. वहीं कई विवादित बयान के कारण उन्हें और उनकी फैमली को ट्रोलिंग का सामना भी करना पढ़ा है. उनकी बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) हर बार अपने पापा का साथ देती नजर आती हैं, जिस वजह से वे काफी चर्चा में रहती हैं. वहीं आलिया सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं, और अपनी बोल्ड और हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने एक बार फिर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड की बोल्ड फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूरोप की सैर पर निकली आलिया


आलिया कश्यप इन दिनों यूरोप में विकेशन का फुल मजा ले रही हैं, और वहां से खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. फोटो में वह क्रोएशिया में एंजॉय करती नजर आ रही हैं. उन्होंने ने फोटोज को कोई कैप्शन नहीं दिया है, बल्कि इमोजी बनाए हैं. 


बॉयफ्रेंड संग लिप-लॉक करती आईं नजर


आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड और फ्रेंड्स के साथ नजर आ रहीं है. पहली तस्वीर में आलिया और उनके बॉयफ्रेंड शेन पानी के बीच में लिप लॉक कर रहे हैं. दूसरी फोटो में वह स्वीमिंग करते नजर आ रहे हैं,



वहीं तीसरी फोटो में शेन आलिया के गले में बाहें डाले बैठे दिखाई दे रहे हैं. जबकि लास्ट फोटो में वह दोस्तों के साथ जूस का ग्लास पकड़े हैं.


शेन आलिया से करना चाहते हैं शादी 


कपल एक दूसरे को 2 साल से डेट कर रहे हैं. उन्होंने सेकंड ऐनीवर्सरी की फोटोज भी शेयर की थीं. शेन ने पोस्ट के जरिए शादी की हिंट भी दी थी.  कैप्शन में उन्होंने लिखा था- ''इस स्वीट ऐंजल को सेकेंड ऐनीवर्सरी की शुभकामनाएं, जिसे मैं अपनी जिंदगी का प्यार कहता हूं. तुम हर चीज में मेरी पार्टनर और बेस्ट फ्रेंड हो.



उन्होंने आगे लिखा कि मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं, जब मैं तुम्हें रिंग पहनाऊंगा.



ये भी पढ़े- कैमरे में कैद हुआ नेहा भसीन का बोल्ड लुक, बेहद डीपनेक टॉप में सोफे पर हुईं बेबाक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.