कैमरे में कैद हुआ नेहा भसीन का बोल्ड लुक, बेहद डीपनेक टॉप में सोफे पर हुईं बेबाक

नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने गानों के साथ-साथ बोल्डनेस को लेकर भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब फिर से नेहा का नया लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2022, 03:55 PM IST
  • नहीं कम हो रही नेहा भसीन की बोल्डनेस
  • नेहा अपने बोल्ड लुक्स के कारण छाई हुई हैं
कैमरे में कैद हुआ नेहा भसीन का बोल्ड लुक, बेहद डीपनेक टॉप में सोफे पर हुईं बेबाक

नई दिल्ली: पंजाबी और बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों में छाई रहती हैं. नेहा ने अपने गानों के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान हासिल की है. हालांकि नेहा पिछले कुछ वक्त से अपने गानों ही नहीं, बल्कि लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां लोग उनकी झलक के दीवाने रहते हैं.

बोल्ड लुक्स के कारण छाई हुई हैं नेहा 

वहीं, नेहा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन उनका नया अंदाज देखते ही देखते इंटरनेट पर छा जाता है. उन्होंने पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाहा हुआ है. अब फिर से नेहा का नया लुक चर्चा में है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख लोग मदहोश हो गए हैं.

एक्ट्रेस की अदाएं देख मदहोश हुए लोग 

इनमें नेहा को ब्लू कलर का डीपनेक क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने रिप्ड जीन्स पहनी हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@nehabhasin4u)

इस दौरान एक्ट्रेस अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. 

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

इस लुक में नेहा काफी हॉट लग रही हैं. यहां कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं. अब नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. उनकी इन फोटोज को अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद रणबीर कपूर की मुरीद हुई आलिया भट्ट, 'शमशेरा' का लुक शेयर कर कह डाली ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़